×

Hardoi Crime News: नौ साल की बच्ची का शव नग्न अवस्था में गन्ने के खेत में मिला, गांव में मचा हड़कम्प

नौ साल कि बच्ची को मार कर शव को गन्ने के खेत में फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने बच्ची के शव को नग्न आवस्था में पाया है।

Deepak Raj
Published By Deepak Raj
Published on: 2 Aug 2021 2:35 PM GMT (Updated on: 2 Aug 2021 2:37 PM GMT)
police investigating the incident
X
मामले की जांच करती पुलिस

Hardoi Crime News: प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिला अपराधों को लेकर तमाम सख्ती के बाद भी महिलाओं और बच्चियों के उपर होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला हरदोई में सामने आया है जहां पर कल से लापता एक 9 वर्षीय बालिका का शव गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में पड़ा पाया गया। बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद चाकुओं से गोदकर हत्या की आशंका जताई गई है।


घटनास्थल पर पहुंची पुलिस


घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से तमाम साक्ष्य एकत्र करके बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस बालिका के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में गांव के एक युवक को हिरासत में भी लेकर पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस जल्द ही इस जघन्य वारदात का खुलासा करने का दावा कर रही है।

बालिका की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई



हरियावां थाना


हरियावा थाना इलाके के एक गांव में गन्ने के खेत के पास पुलिस और ग्रामीणों की भीड़ की वजह यह है कि इसी गन्ने के खेत में एक 9 वर्षीय बालिका का शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ है। बालिका की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है, आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने से पहले बालिका के साथ दुष्कर्म की भी वारदात को अंजाम दिया गया, जिसके बाद पहचान छिपाने के भय से बालिका की हत्या कर दी गई।

दुष्कर्म की जताई जा रही आशंका


घटनास्थल पर दल-बल के साथ पहुंची पुलिस



दरअसल इसी गांव की रहने वाली बालिका कल अपने घर पर नारी की सब्जी लेने खेत पर गई थी तब से बालिका वापस नहीं लौटी। जिसके बाद बालिका के परिजनों ने बालिका की खोजबीन की लेकिन जब वह नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने गांव में तलाशी का अभियान चलाया तो गन्ने के खेत के पास उसे एक पॉलिथीन में नारी की सब्जी रखी दिखाई थी।

पुलिस ने बगल में गन्ने के खेत में ग्रामीणों की मदद से तलाशी ली


जगह-जगह पर जाकर तलाशी लेती पुलिस


जिसके बाद पुलिस ने बगल में गन्ने के खेत में ग्रामीणों की मदद से तलाशी ली तो गन्ने के खेत के अंदर नग्न अवस्था में बालिका का शव पड़ा पाया गया। पुलिस के फॉरेंसिक टीम और पुलिस अधिकारियों ने मौके से तमाम साक्ष्य एकत्र करने के बाद बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं गांव में हुई इस वारदात के बाद गांव के एक युवक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस जघन्य वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story