×

Hardoi Crime News: युवती ने उठाया खौफनाक कदम, पिता की रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

Hardoi Crime News: हरदोई जिले में आज एक 20 साल की नवयुवती ने कमरा बंद करके अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

Divyanshu Rao
Published By Divyanshu Rao
Published on: 16 July 2021 10:32 AM GMT (Updated on: 16 July 2021 10:34 AM GMT)
Hardoi Crime News
X

खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया 

Hardoi Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में आज एक 20 साल की नवयुवती ने कमरा बंद करके अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। जिसके बाद गोली की आवाज सुनकर घरवालों को जानकारी हुई। नवयुवती की गोली लगने के बाद मौके पर ही मुत्यु हो गई। जिसके बाद परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस (Police) पहुंची। और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानें क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का है। जहां हरदोई कोतवाली शहर के आजाद नगर इलाके में रहने वाले राजेश अवस्थी की 20 वर्षीय बेटी ने बंद कमरे में पिता की लाइंसेसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनने पर परिवार में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबित जिसके बाद परिवार के लोगों नवयुवती के कमरे में पहुंचे तो वो मृत पड़ी मिली। जिसके बाद परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मामले की जांच करती पुलिस-फोटो सोशल मीडिया


मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की है। जानकारी के मुताबित पुलिस के अनुसार युवती ने घरेलू विवाद और प्रेम प्रसंग के कारण खुदकुशी की है। हालांकि पुलिस अभी साक्ष्य एकत्र कर पुरे मामले की जांच कर रही है।

घरेलू विवाद की वजह से युवती ने की आत्महत्या

मिली जानकारी के मुताबित पुलिस को आशंका है कि घरेलू विवाद या प्रेम प्रसंग की वजह से युवती ने खुदकुशी की है। पुलिस परिवार वालों से पूरे मामले की जानकारी जुटाने और पोस्टमार्टम के साथ साथ पूरे मामले की गहराई से जांच करने में जुटी हुई है।

युवती ने पिता की लाइंसेसी रिवाल्वर से की आत्महत्या

हरदोई कोतवाली शहर के आजाद नगर मोहल्ले के रहने वाले राजेश अवस्थी के घर पर पुलिस और लोगों की भीड़ की वजह यह है कि उनकी 20 साल की पुत्री प्रियांशी अवस्थी ने घर के अंदर ही अपने पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से एक कमरे के अंदर गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

गोली की आवाज सुनकर परिवार वालों की हुई जानकारी

गोली की आवाज सुनकर परिवार वालों को जानकारी हुई जिसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस को प्रियांशी मृत अवस्था में मिली। 20 साल की नवयुवती की मौत के पुलिस परिवार वालों से खुदकुशी की वजह जानने की कोशिश कर रही है।

स्थानीय लोगों से पुछताछ करती पुलिस -फोटो सोशल मीडिया

पुलिस परिजनों से बात कर साक्ष्य एकत्र करने में जुटी

पुलिस को आशंका है कि घरेलू विवाद या प्रेम प्रसंग की वजह से यह नवयुवती ने खुदकुशी की है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र करने के अलावा परिवार वालों से बातचीत करके पूरे मामले की जानकारी जुटाने और पोस्टमार्टम के बाद पूरे मामले में कार्यवाही करने का दावा कर रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story