×

Hardoi Crime News: प्रेमी युगल की मौत, लड़की के परिवार पर लगा बड़ा आरोप

हरदोई जनपद में प्रेमी-प्रेमिका ने पेड़ की एक डाल से दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 3 Aug 2021 10:11 AM GMT (Updated on: 3 Aug 2021 10:58 AM GMT)
lover girlfriend hanging
X

घटना स्थल पर लोगों से पूछताछ करती पुलिस

Hardoi Crime News: हरदोई जनपद में प्रेमी-प्रेमिका ने पेड़ की एक डाल से दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। दरअसल दोनों अलग-अलग गांव के रहने वाले थे और दोनों की बिरादरी भी अलग थी। दोनों एक-दूसरे के साथ जीना चाहते थे और शादी करना चाहते थे। लेकिन दोनों के परिवार इसके लिए रजामंद नहीं थे। लिहाजा दोनों ने पेड़ में एक ही फंदे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पूरे मामले पर प्रेमी पक्ष के परिवार ने हत्या का आरोप लगाया है। प्रेमी युगल की आत्महत्या की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले में अग्रिम कार्यवाही में जुटी है।

प्रेमी-प्रेमिका के फांसी लगाकर खुदकुशी करने का यह मामला हरदोई जिले के थाना सांडी इलाके के सैदपुर गांव का है। जहां प्रेमी युगल ने गांव के बाहर एक पेड़ में एक ही फंदे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दरअसल फांसी लगाने वाले 19 साल का सुनील यादव सांडी कसबे के नबाबगंज मोहल्ले का रहने वाला इंटर का छात्र था, जबकि 18 साल की साल की शिल्पी कुशवाहा सैदपुर गांव की रहने वाली थी। दोनों अलग-अलग बिरादरी से ताल्लुक रखते थे, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खा चुके थे। लेकिन सामाजिक बाधा के कारण दोनों के परिवार उनकी शादी को लेकर रजामंद नहीं थे। पारिवारिक कारणों से जब दोनों एक नहीं हो सके तो उन्होंने एक साथ मरने का फैसला कर लिया और एक ही फंदे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।


दोनों कल रात अपने घर से बाहर निकले थे और गांव से कुछ दूर एक बाग़ में एक ही फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी के पिता हालांकि हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वहीं बाग़ में एक साथ शव होने की सूचना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मामले की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को उतरवा कर उनके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और पूरे मामले में अग्रिम कार्यवाही करने में जुटी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story