×

Hardoi News: मारपीट की आनलाइन सुपारी लेता था ये शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आनलाइन आर्म्स सप्लाई व सुपारी लेने का काम करने वाला सख्स को पुलिस ने धर दबोचा, पुलिस को थी बहुत दिनों से इनकी तलाश।

Deepak Raj
Published By Deepak Raj
Published on: 20 July 2021 2:33 PM GMT (Updated on: 20 July 2021 2:37 PM GMT)
caught culprit photo taken from social media
X

पकड़े गए अपराधी (फोटो-सोशल मीडिया)

Hardoi news: जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो ऑनलाइन आर्म्स सप्लाई बेचते थे और सुपारी लेकर लोगों के साथ मारपीट करते थे। इन बदमाशों ने सोशल साइट पर भाई आफ़ हरदोई और डीके खलनायक गैंग के नाम से अकाउंट बना रखा था। जिसके जरिए यह अवैध असलहों का कारोबार करता था, साथ हीं सुपारी लेकर लोगों के साथ मारपीट करता था।


पकड़े गए अपराधी (फोटो-सोशल मीडिया)


पुलिस को इन बदमाशों की तलाश थी, इसी बीच पुलिस को इनके एक जगह एकत्रित होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने इनकी घेराबंदी की और मुठभेड़ के दौरान 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने दो तमंचा और एक चोरी की बाइक बरामद की है। बताया जा रहा है कि इस गैंग में एक दर्जन से अधिक सदस्य हैं जो इन अवैध धंधों में लिप्त हैं। पुलिस ने गिरफ्तार शातिर बदमाशों को जेल भेज दिया है और गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

8 महीने से यह लोग सोशल साइट पर ऑनलाइन तमंचे बेचते था

हरदोई जिले की कोतवाली शहर पुलिस, स्वाट और सर्विलांस टीम ने ऑनलाइन असलहे बेचने और सुपारी लेकर मारपीट करने के आरोप में चार शातिर बदमाश कोतवाली शहर के आजाद नगर निवासी रितेश उर्फ बाला श्रीवास्तव,ततयोरा गांव निवासी विकास सिंह,जोगीपुर निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू और कोतवाली बेनीगंज के सदियापुर के रहने वाले राजेश सिंह उर्फ मोनू को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पिछले 8 महीने से यह लोग सोशल साइट पर ऑनलाइन तमंचे बेचते थे, साथ ही लोगों को मारने के लिए सुपारी लेते थे और दूसरे के झगड़े रुपए लेकर निपटाते थे।


पकड़ा गया असलहा व मोबाइल (फोटो-सोशल मीडिया)

इनके बारे में ऑनलाइन मारपीट की सुपारी लेने और असलहे बेचने की सूचना मिली थी। जिसके बाद इस गैंग के चार सदस्यों के कोतवाली शहर क्षेत्र में पॉलिटेक्निक के पास एकत्रित होने की सूचना मिली थी। जिस पर कोतवाली शहर पुलिस,स्वाट और सर्विलांस टीम ने दबिश दी। दबिश के दौरान इन्होंने पुलिस पर फायरिंग की। पुलिस ने साहसिक मुठभेड़ के दौरान इन चारों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके कब्जे से दो तमंचा 315 बोर, 2 कारतूस, एक खोखा और एक चोरी की बाइक बरामद की है।

सोशल साइट पर अकाउंट बना रखा है

बताया जा रहा है कि सोशल साइट पर इन्होंने भाई आफ हरदोई और डीके खलनायक गैंग नाम से सोशल साइट पर अकाउंट बना रखा था।जिसके माध्यम से यह लोग ऑनलाइन असलहों की बिक्री और सुपारी लेकर दूसरे के झगड़े निपटाने का काम करते थे। इस गैंग में एक दर्जन से अधिक सदस्य हैं जो ऑनलाइन असलहों की बिक्री और किसी को मारने के लिए सुपारी लेते थे। पुलिस ने 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि इस गैंग के अन्य सदस्यों की पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है।


गिरफ्तार किए गए चारों शातिर बदमाशों में रितेश उर्फ बाला के खिलाफ कोतवाली शहर में लूट, जानलेवा हमला, मारपीट, एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट के 8 मामले दर्ज हैं। जबकि राजेश के खिलाफ कोतवाली बेनीगंज में लूट का एक मामला दर्ज है। अब पुलिस इस गैंग में शामिल अन्य शातिर बदमाशों की तलाश में जुटी है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार चारों शातिर बदमाशों को जेल भेज दिया है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story