×

Hardoi News: सरकार के ऑक्सीजन के दावे पर अपनी ही पार्टी के विधायक ने खड़ा किया सवाल

भाजपा सरकार ने देश में ऑक्सीजन की कमी से मौत न होने का दावा करके विपक्ष के साथ साथ अपनों के निशाने पर आ गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 25 July 2021 5:01 PM GMT
Shyam Prakash
X

भाजपा विधायक श्याम प्रकाश की फाइल तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Hardoi News: जिस तरह आंख मूंद लेने से अंधेरा हो जाता है पर रात नहीं हो सकती ठीक उसी तरह सच्चाई से मुंह मोड़ लेने से हकीकत नहीं बदलता। भाजपा सरकार ने देश में ऑक्सीजन की कमी से मौत न होने का दावा करके विपक्ष के साथ साथ अपनों के निशाने पर आ गई है। भाजपा सरकार का हो सकता है यह दावा खुद को तसल्ली देने के लिए रहा हो, पर कोरोना संकट के दौरान ऑक्सीजन की कमी से जिन्होंने अपनों को खोया है, उनके जख्म पर नमक जरूर लगा है। कोरोना संकट के दौरान पूरे देश में ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार मचा हुआ था। ऐसी कई तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें लोग अपनों की जान बचाने के लिए मुंह से सांस देते हुए देखे गए थे। ऐसे में अगर सरकार की तरफ से ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत न होने का दावा किया जाना उसकी गैर जिम्मेदाराना रवैया का परिचायक है।

अपने इस बयान के चलते भाजपा सरकार जहां विपक्ष के निशाने पर आ गई वहीं अब पार्टी के विधायक भी इस बयान पर आपत्ति जताने लगे हैं। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के गोपामऊ से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने ऑक्सीजन पर बयान जारी कर अपनी ही सरकार को घेरने का काम किया है। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि आपने सच ही कहा है। मैं आप से सहमत हूं। सैकड़ों लोग ऑक्सीजन की कमी से तड़प तड़प कर मर गए। विधायक राजकुमार अग्रवाल समेत लाखों लोगों का दर्द किसी को नहीं दिखाई दे रहा है। बता दें कि भाजपा विधायक श्याम प्रकाश अग्रवाल अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं।

विधायक ने भाजपा सरकार के दावे को झुठलाते हुए अपनी बात को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वहीं उनके इस पोस्ट पर भाजपा के अन्य नेता चुप्पी साध गए है। फिलहाल इस पोस्ट से विधायक ने अपनी ही पार्टी को कठघरे में खड़ा कर दिया है। ज्ञात हो कि यह पहला मौका नहीं है जब बीजेपी के विधायक अपनी सरकार के दावों पर प्रश्नचिन्ह लगाया है। कई ऐसे मौकों पर पार्टी के नेताओं ने अपनी सरकार को हकीकत से रूबरू कराने का प्रयास किया है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story