×

Lucknow Crime News: थाना अलीगंज के पास एक स्क्रैप कारोबारी लुटते लुटते बचा, पुलिस गश्त फिर शक के दायरे में

बीती रात लूट के उद्देश्य से व्यापारी का पीछा कर रहे लुटरे जब मकसद में कामयाब नहीं हो पाए तो व्यापारी की कार पर हमला कर दिया।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Ashiki
Published on: 25 July 2021 4:34 PM GMT
Lucknow
X

Car windows damaged in the attack

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में अपराधियों और लुटेरों के हौंसले बुलंद हैं। बीती रात कुछ लुटेरों ने एक कार सवार स्क्रिप व्यापारी की लूट के उद्देश्य से पीछा किया। जब लुटरे अपने इस मकसद में कामयाब नहीं हो पाए तो व्यापारी की चलती कार पर पत्थरों से हमला बोल दिया।

पीड़ित स्क्रैप व्यापारी अभिषेक शुक्ला ने बताया कि वे अपने गोदाम से कैश लेकर अपने घर जा रहे थे, तभी रास्ते में थाना अलीगंज इलाके में कुछ लुटेरों ने उनकी कार का पीछा किया। कुछ दूर तक कार का पीछा करने के बाद लुटेरों ने स्क्रैप व्यापारी अभिषेक शुक्ला को कार रोकने का कई बार इशारा भी किया, लेकिन जब अभिषेक में अपनी कार की स्पीड बड़ा दी, तब उन लुटेरों ने चलती कार पर पत्थरों से हमला बोल दिया।


उन्होंने बताया कि पहले लुटेरों ने उनकी कार में साइड से पत्थर बरसाए उसके बाद जब उन्होंने अपनी कार की स्पीड बड़ा दी तब लुटेरों ने कार पर पीछे से पत्थर बरसाना शुरू कर दिए। इस हमले में व्यापारी की कार में साइड व पीछे के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए हैं। सबसे खास बात तो यह है कि व्यापारी के साथ यह घटना थाना अलीगंज (Aliganj) के नजदीक घटी है। इस घटना से थाना अलीगंज पुलिस की रास्ते में लगने वाली गश्त की पोल खुल गयी है। स्क्रैप कारोबारी ने बताया कि सभी लुटरे दो बाइक पर सवार थे। जो बाद में उसके साथ लूट की घटना को अंजाम देने में असफल रहने के बाद फरार हो गए।

हालांकि थाना अलीगंज इलाके में स्क्रैप कारोबारी के साथ लूट की यह घटना उसकी सजगता के कारण बच गई, लेकिन इस घटना से यह तय हो गया कि पुलिस कमिश्नरेट में अब कानून का भय लुटेरों व रंगदारों के बीच बिल्कुल भी नहीं रह गया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story