×

Lucknow Crime News: चोरों के खिलाफ बन्थरा पुलिस की फील्डिंग फिर हुई फेल, चोर बल्लेबाजी कर निकल लिए

चोरों के समक्ष राजधानी के बन्थरा थाने की पुलिस की फील्डिंग फेल हो गयी है।

Sandeep Mishra
Published on: 27 July 2021 3:16 PM GMT
theft in jewelers shop
X

ज्वैलर्स की दुकान में ताला तोड़कर चोरी (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Lucknow Crime News: चोरों के समक्ष राजधानी के बन्थरा थाने की पुलिस की फील्डिंग फेल हो गयी है। तभी तो चोर कानून की पिच पर बल्लेबाजी कर निकल जाते हैं और बन्थरा एसएचओ हाथ मलते रह जाते हैं। पिछले एक माह में इस थाना क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक बड़ी बड़ी चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन अब तक एक भी चोरी का खुलासा नहीं हो पाया है।

राजधानी के बन्थरा थाने के मैदान पर सजी एसएचओ साहब की फील्डिंग को बोगस साबित करते हुए चोरों ने एक ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़ा और चलते बने। बन्थरा एसएचओ ताकते ही रह गए। इस बार की चोरी में सबसे खास बात यह है कि इस घटना में चोरों ने बन्थरा थाने से कुछ ही दूरी पर ही अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी का नमूना पेश किया है।

दरअसल कानपुर रोड पर स्थित जिस आनंद ज्वेलर्स की दुकान से सोना, चांदी व नगदी की चोरी हुई है, यह दुकान थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही स्थित है।लोगों ने बताया कि इलाके में यह 11वीं सबसे बड़ी चोरी है। इससे पहले कई बार बंथरा क्षेत्र में चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन बन्थरा पुलिस टीम के हाथ चोरों की टीम का अब तक एक सदस्य भी नही लग सका है। आये दिन बन्थरा इलाके में हो रहीं चोरी की घटनाओं व उनके वर्कआउट न हो पाने के कारण अब इलाके के व्यापारियों व आम लोगों के बीच बन्थरा पुलिस की छवि धूमिल हो रही है।


वहीं चोरी की इस घटना में यह पाया गया कि चोरों ने ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़ने में काफी मशक्कत की है। इसमें काफी समय भी लगा होगा। अब क्या यह मान लिया जाय कि चोरों को यह पता रहता है कि रात्रि के समय बन्थरा पुलिस गश्त पर थाने से नहीं निकलती। तभी तो चोरों ने आराम से ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़ा और सोने चांदी का सामना लूट कर निकल लिये, और एसएचओ पूर्व की तरह चोरों के खिलाफ अपनी फील्डिंग ही सजाते रह गए।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story