Lucknow Crime News: PCS अधिकारी की पत्नी की हत्या से सनसनी, भतीजे ने पाइप से गला दबाकर मारा, फिर कर ली खुदकुशी

Lucknow Crime News: लखनऊ के तालकटोरा में पीसीएस अधिकारी की पत्नी की हत्या सगे भतीजे ने कर दी है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Dharmendra Singh
Published on: 13 July 2021 9:30 AM GMT (Updated on: 13 July 2021 1:26 PM GMT)
Missing youth
X
हत्या की आशंका (काॅन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सनसनीखेज मामला सामने आया है। राजधानी के तालकटोरा में एक पीसीएस अधिकारी की पत्नी की हत्या कर दी गई है। आरोप है कि पीसीएस के सगे भतीजे ने ही अपनी चाची की हत्या की। हत्या करने के बाद उसने खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

मिली जानकारी के मुताबिक, पीसीएस अधिकारी घनश्याम वर्मा का भतीजा परिवार के साथ तकरीबन 10 सालों से रहता था। उसने पानी के पाइप से गला दबाकर की पीसीएस की पत्नी की हत्या कर दी है। पीसीएस अधिकारी घनश्याम वर्मा प्रयागराज में तैनात हैं।
बीती रात भतीजे ने पहले अपनी सगी चाची की हत्या कर दी। इसके बाद आत्म ग्लानि की वजह खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह सनसनी खेज घटना राजधानी लखनऊ के तालकटोरा क्षेत्र के ई ब्लॉक की है।
पीसीएस अधिकारी घनश्याम वर्मा प्रयागराज में टैक्स विभाग में मैनेजर हैं। वह अपनी पत्नी अनीता वर्मा और दो बेटों के साथ तालकटोरा थाना क्षेत्र के राजाजीपुरम ई ब्लॉक में रहते थे। घनश्याम वर्मा का सगा भतीजा अजीत वर्मा भी उनके साथ तकरीबन 10 से साल रह रहा था।
भतीजे अजीत ने जब अपनी चाची अनीता वर्मा की हत्या की, तो उस दौरान उनके दोनों बेटे घर से बाहर गए थे। मृतक अनिता के बेट जब घर वापस आए तो मां और अजीत वर्मा का शव देखकर घबरा गए।
थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका का नाम अनीता वर्मा पत्नी घनश्याम वर्मा है। अनीता की हत्या उसके भतीजे ने डिप्रेशन में आकर की है। पुलिस ने बताया कि वह शिक्षित बेरोजगार था। इसलिए वह डिप्रेशन का बीमारी से ग्रसित था,उसका इलाज भी चल रहा था।थाना पुलिस ने दोनो के शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजे हैं।




Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story