×

Lucknow Crime News: Viral Video ने खोली भ्रष्टाचार की पोल, माफिया और पुलिस में चल रही थी डीलिंग

सूबे के इटावा जिले के थाना बढ़पुरा क्षेत्र के उदी मोड़ का है जहां पुलिस औऱ ट्रक के चलाने वाले माफियाओं के बीच बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 1 Aug 2021 10:48 AM GMT (Updated on: 1 Aug 2021 11:06 AM GMT)
Viral video photo in which police talking to truck driver
X

वायरल वीडियो की तस्वीर जिसमें पुलिस गुर्गे से बात कर रहे थें

Lucknow News: भारत के किसी भी राज्य या केंद्रशासित प्रदेशों में चले जाइए हर जगह भ्रष्टाचार देखने को मिलेगा। चाहे वो हास्पिटल हो या कोई सरकारी कार्यालय. पुलिस हो या सचिवालय के कर्मचारी सभी जगहों पर भ्रष्टाचार का बोलबाला देखने के मिलता है। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी ने सही हीं कहा था की अगर भारत सरकार जरुरतमंदो के पास सौ पैसे भेजती है तो उसके पास मात्र पंद्रह पैसे ही पहुंच पाता है। बाकी 85 प्रतिशत भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है जो कि बहुत हीं चिंता का विषय है।


वायरल वीडियो की तस्वीर

वायरल वीडियो सूबे के इटावा जिले के थाना बढ़पुरा क्षेत्र के उदी मोड़ का है

आपको बता दें की सूबे के इटावा जिले के थाना बढ़पुरा क्षेत्र के उदी मोड़ का है जहां पुलिस औऱ ट्रक के चलाने वाले माफियाओं के साथ पुलिस कि बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे जो ओवरलोड ट्रकों को पास करवाने को लेकर जो बातचीत चल रही है, वो बातचीत उदी में तैनात पुलिस पिकेट के कर्मियों व ओवरलोड माफियाओं के गुर्गों के बीच हो रही है। सूबे की सरकार ने इटावा के उदी इलाके से पास कराए जाने वाले अवैध गिट्टी व मौरंग के ओवरलोड ट्रकों को रोकने के लिये इस पुलिस पिकेट को तैनात किया है।

वीडियो में पिकेट के पुलिसकर्मियों व ओवरलोड माफियाओं के गुर्गों की बीच हो रही थी बातचीत

लेकिन इस वायरल वीडियो में पिकेट के पुलिस कर्मियों व ओवरलोड माफियाओं के गुर्गों की बीच जारी यह बातचीत साफ खुलासा कर रही है कि सरकार की तरफ से ओवरलोड ट्रकों को रोकने के लिये तैनात किए गए ये उदी पुलिस पिकेट के जवान कितनी ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वाहन कर रहे हैं। इस वायरल वीडियों में बातचीत इस बात का सीधा जीता-जागता प्रमाण है। जनपद के उदी इलाके में अवैध गिट्टी व मौरंग के ओवरलोड ट्रकों को रोकने के लिए शासन की तरफ से तैनात इस पुलिस पिकेट स्थानीय थाना बढ़पुरा प्रभारी की देखरेख में काम करती है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story