×

Lucknow Crime News: यूपी एटीएस ने मानव तस्करी से जुड़े दो बंग्लादेशी युवकों को क़िया गिरफ्तार

मानव तस्करी से जुड़े दो बंग्लादेशी युवकों को यूपी एटीएस की टीम ने सूबे के बरेली जनपद से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Sandeep Mishra
Published on: 3 Aug 2021 6:38 PM GMT
Human Trafficking
X

मानव तास्करी में गिरफ्तार युवक

Lucknow Crime News: मानव तस्करी से जुड़े दो बंग्लादेशी युवकों को यूपी एटीएस की टीम ने सूबे के बरेली जनपद से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इन दोनों बंग्लादेशी नागरिकों के नाम आले मियां व अब्दुल शकूर है। ये दोनों अपनी पहचान छिपाकर बरेली जनपद की मारिया मीट फैक्ट्री में नौकरी कर रहे थे। इनके बारे में जानकारी मिली है कि बंग्लादेशी व म्यांमार की महिलाओं को विदेश में बेचने का अवैध कारोबार में संलिप्त थे।

यूपी एटीएस के आईजी जीके गोस्वामी को अपने सूत्रों से यह जानकारी मिली थी कि दो बंग्लादेशी युवक अपनी पहचान छिपाकर सूबे के बरेली जनपद में रह रहे हैं। जो मानव तस्करी के अवैध कारोबार में संलिप्त हैं। स्मरण रहे कि पिछले सप्ताह गत 27 जुलाई को मानव तस्करी के सरगना मुहम्मद नूर उर्फ नुरूल इस्लाम को उसके दो साथियों के साथ यूपी एटीएस ने गिरफ्तार किया था।

जब आईजी एटीएस जीके गोस्वामी ने उन दो युवकों की मिली सूचना के आधार पर मोहम्मद नूर से कड़ाई से पूछताछ की तो मानव तस्करी के सरगना मोहम्मद नूर ने एटीएस आईजी जीके गोस्वामी को बताया कि बरेली में अपनी पहचान छिपाकर रह रहे दोनों युवक उसके मानव तस्करी के अवैध धंधे से जुड़े हैं। इसकी निशानदेही पर यूपी एटीएस ने दोनों बंग्लादेशी युवकों को बरेली की मारिया मीट फैक्ट्री में दबोच लिया।

यूपी एटीएस के आईजी जीके गोस्वामी को गिरफ्तार मानव तस्करी के सरगना ने बताया है कि इन दोनों बंग्लादेशी युवकों को वह अच्छी नौकरी व अच्छी जिंदगी जीने का लालच देकर सरहद पार करवा कर अपने साथ लाया था और उसी ने इन दोनों को बरेली की मीट फैक्ट्री में यह जॉब दिलवाया था। आईजी एटीएस जीके गोस्वामी ने बताया है कि गिरफ्तार दोनों बंग्लादेशी युवकों के पास से फर्जी इंडियन आई कार्ड, पैनकार्ड व मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story