×

Lucknow Crime News: याहू बाबा ने पोलैंड की युवती से की अश्लील हरकत, जालंधर में केस दर्ज, जानें पूरा मामला

Lucknow News: युवती का कहना है कि बाबा मासूम लड़कियों का ब्रेनवाश करता है और विकृत मानसिकता का है।

Sandeep Mishra
Published on: 5 Aug 2021 5:02 AM GMT (Updated on: 5 Aug 2021 5:37 AM GMT)
molestation case
X

छेड़छाड़ का मामला (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

Lucknow Crime News: सदैव विवादित सुर्खियों में रहने वाला याहू बाबा अब एक बार फिर अपनी छेड़छाड़ वाली हरकतों को लेकर सुर्खियों में है। पोलैंड की एक योग टीचर के साथ इस बाबा ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित युवती ने जालन्धर में इस बाबा के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। यह मामला उत्तराखंड के टिहरी जिले से सम्बंधित है, इसलिये बाद में जालंधर पुलिस ने यह मामला टिहरी जिले के मुनिकीरेती थाने में ट्रांसफर कर दिया है।अब इस मामले की जांच मुनिकीरेती थाने की पुलिस करेगी।

याहू बाबा का असली नाम शौर्य वर्धन पाण्डेय है और वह यूपी की राजधानी लखनऊ के रहने वाला है। यह उत्तराखंड के ऋषिकेश में अनन्ता सँघा नामक संघठन को संचालित करता है। शिकायतकर्ता पोलैंड निवासी महिला योग टीचर ने पुलिस को दिए अपने शिकायती पत्र में यह बताया है कि वह डिप्रेशन की मरीज है।वह लंबे समय से डिप्रेशन में चल रही थी। जब वह अपने एक दोस्त के कहने पर बाबा के पास गई तो उन्होंने उससे पूंछा कि वह डिप्रेशन में कैसा महसूस करती है। जब पीड़ित विदेशी महिला ने बाबा को अपने डिप्रेशन के होने के वक्त शरीर के लक्षण बताये तब बाबा ने उसे पीछे से अपने डंडे से मारा।

याहू बाबा (File photo) pic(social media)

फिर कहा कि वह उसकी डिप्रेशन की बीमारी को ठीक कर देगा। फिर एक दिन उस याहू बाबा ने उसे अपने मकान पर बुलाया और उसे अपने बिस्तर पर लेटने का निर्देश दिया। जब वह बिस्तर पर लेट गयी तब बाबा ने उस पीड़ित महिला के कोमल अंगों को स्पर्श किया। उस वक्त उस याहू बाबा ने पीड़ित विदेशी महिला से उसके बॉय फ्रेंड की संख्या पूँछी और उसे अपने बॉय फ्रेंड्स बढ़ाने के लिये बोला।

पीड़ित विदेशी योग टीचर ने आगे पुलिस को बताया गत अप्रैल 2021 को बाबा ने उसे धर्मशाला के विद्या आश्रम में उसे बुलाया। लेकिन वह भयवश वह उसके कमरे में नही गयी थी। फिर कुछ दिन बाद वह पुनः बाबा जी से अपने डिप्रेशन की बीमारी के सम्बंध में सलाह लेने के लिये गयी। तो बाबा ने फिर उसे अपने बिस्तर पर लेट जाने को कहा और उसके सम्वेदनशील अंगों को स्पर्श करने लगा। इसके बाद उसके साथ उस याहू बाबा ने यह हरकत कई महीनों तक जारी रखी। इसके बाद बाबा की इन अश्लील हरकतों से तंग आकर उस विदेशी योग टीचर ने बाबा का आश्रम छोड़ दिया।

तब बाबा ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। इस विदेशी पीड़ित योग टीचर का कहना है कि याहू बाबा एक सेक्सुअल मानसिकता का इंसान है। वह मासूम व कमसिन लड़कियों के साथ उनकी समस्याओं का निराकरण के एवज में उनका सेक्सुअल हरैसमेंट करता है। इस पीड़ित विदेशी युवती जब बाबा की इन हरकतों से तंग आ गयी तब उसने अपने एक दोस्त की मदद से उसके खिलाफ यह मामला दर्ज करवा दिया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story