×

Lucknow News: व्हाट्सऐप पर UP में मंत्री के PRO को धमकी, पाकिस्तान से आया मैसेज-'RSS हमारे निशाने पर'

पाकिस्तान से व्हाट्सऐप पर UP में मंत्री के PRO को धमकी वाला मैसेज आया है जिसमें लिखा गया है कि 'RSS हमारे निशाने पर'

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 17 July 2021 2:54 AM GMT
Ministers PRO in UP received a threatening message on WhatsApp from Pakistan
X

व्हाट्सऐप पर UP में मंत्री के PRO राकेश तिवारी को पाकिस्तान से मिली धमकी: फोटो- सोशल मीडिया

Lucknow News: पाकिस्तान से व्हाट्सऐप पर BJP की कानपुर महानगर इकाई के महामंत्री और औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के PRO राकेश तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकाने वाले ने लिखा है कि मोदी, शाह, इंडियन आर्मी चीफ, रॉ हेडक्वार्टर, BJP और RSS हमारा टारगेट है। राकेश तिवारी की शिकायत पर पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को दी है।

पाकिस्तान से मिले इस धमकी भरे मैसेज को लेकर राकेश तिवारी ने शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर असीम अरुण से मामले की शिकायत की है। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात को पाकिस्तानी नंबर से पहले उन्हें मैसेज पर धमकी मिली।

'बीजेपी एंड आरएसएस ईज अवर टारगेट'

बता दें कि धमकी भरा मैसेज देने वाले ने लिखा है कि "इंडियन आर्मी चीफ, रॉ हेडक्वार्टर, बीजेपी एंड आरएसएस इस अवर टारगेट। इनक्रीज द सिक्योरिटी ऑफ योर वॉशरूम, वी नो व्हाट टाइम यू गो द वॉशरूम। हिन्दुस्तान मुर्दाबाद... फिर लिखा मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, अजीत डोभाल, मेजर रिटायर गौरव आर्य इस अवर टारगेट। यू इज आलसो ऑवर टारगेट।"

व्हाट्सऐप पर PRO राकेश तिवारी को पाकिस्तान से मिली धमकी: फोटो- सोशल मीडिया

"Indian Army Chief, RAW Headquarters, BJP and RSS is our target. Increase the security of your washroom, we know what time you go to the washroom. Hindustan Murdabad... then wrote Modi, Amit Shah, Rajnath Singh, Ajit Doval, Major Retired Gaurav Arya is our target. You are also our target."

धमकी के बाद आई व्हाट्सऐप कॉल

धमकी भरा मैसेज आने के बाद दो बार व्हाट्सऐप कॉल भी आई, लेकिन डर की वजह से उन्होंने रिसीव नहीं किया। कमिश्नर असीम अरुण ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच के DCP सलमान ताज पाटिल को सौंपी है। कमिश्नर ने कहा कि जल्द ही धमकी देने वाले की गिरफ्तारी कर जेल भेजा जाएगा।

धमकी से मंत्री के PRO और उनका परिवार डरा

धमकी मिलने के बाद से कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के PRO राकेश तिवारी और उनका परिवार सहमा हुआ है। पुलिस अफसरों की मानें तो प्राथमिक जांच में यह मैसेज किसी की शरारत लग रहा है। फिर भी इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है। धमकी देने वाले को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story