×

Lucknow News: 17 पुलिस उपाधीक्षक किए गए इधर से उधर, जानें किसे कहां मिली तैनाती

प्रांतीय पुलिस सेवा के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) स्तर के 17 अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है।

Sandeep Mishra
Published on: 24 July 2021 7:01 PM GMT (Updated on: 24 July 2021 7:03 PM GMT)
Transfer
X

ट्रांसफर का सांकेतिक लोगो (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Lucknow News: पुलिस महकमे में शनिवार को बड़ा फेरबदल हुआ है। प्रांतीय पुलिस सेवा के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) स्तर के 17 अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है। इसी क्रम में सहायक पुलिस आयुक्त लखनऊ नगर हरीश सिंह भदौरिया को डीएसपी बागपत के पद पर ट्रांसफर कर दिया गया है।

जारी आदेश के मुताबिक डीएसपी हरदोई बिजेन्द्र द्विवेदी को डीएसपी कानपुर देहात, डीएसपी कानपुर देहात परशुराम सिंह को डीएसपी हरदोई, डीएसपी बाराबंकी दिनेश कुमार दुबे को मंडलाधिकारी मेरठ, डीएसपी मिर्जापुर सुशील कुमार यादव को डीएसपी सीतापुर, डीएसपी उन्नाव रघुवीर सिंह को डीएसपी बाराबंकी, सहायक पुलिस आयुक्त कानपुर नगर रामानंद राय को डीएसपी मिर्जापुर, डीएसपी बलिया विक्रमाजीत सिंह को डीएसपी उन्नाव, डीएसपी प्रयागराज अजीत कुमार रज्जक को सहायक सेनानायक 42वीं वाहिनी पीएसी प्रयागराज, मंडलाधिकारी मेरठ संतलाल सरोज को डीएसपी प्रयागराज, डीएसपी रेलवे वाराणसी अखिलेश राय को सहायक सेनानायक 20वीं वाहिनी पीएसी आजमगढ़, डीएसपी सीबीसीआईडी मुख्यालय लखनऊ सुनील कुमार सिंह को डीएसपी रेलवे वाराणसी, डीएसपी फूड सेल मेरठ नरेन्द्री सैनी को डीएसपी अलीगढ़, डीएसपी अलीगढ़ गीतांजली सिंह को डीएसपी यूपी 112 लखनऊ, डीएसपी अलीगढ़ सुदेश कुमार गुप्ता को डीएसपी रेलवे गाजियाबाद, डीएसपी गाजीपुर बीएस वीर कुमार को डीएसपी शाहजहांपुर तथा डीएसपी सीतापुर दिनेश कुमार यादव को डीएसपी पीटीएस उन्नाव के पद पर स्थानान्तरित किया गया है।


दबंगों ने युवकों को लाठी डंडों से बुरी तरह से पीटा

Lucknow News: लखनऊ महानगर इलाके के मलिहाबाद में पुलिस दबंगों के सामने नतमस्तक है। दबंग जब चाहते हैं, जिसे चाहते उसे पीट डालते हैं। महानगर के मलिहाबाद इलाके में दबंगों ने कुछ लोगों को लाठी डंडों बुरी तरह से पीट दिया।

इस मारपीट की घटना वीडियो मौके पर मौजूद एक शख्स ने बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मौके पर मौजूद शख्स ने मारपीट का यह वीडियो काफी दूर से बनाया है। इस वीडियो में यह साफ साफ देखा जा सकता है कि इलाके के कुछ दबंग युवक लाठी डंडों से कुछ लोगों की बुरी तरह से पिटाई कर रहे हैं।


इस मारपीट में इलाके के सुजीत कुमार, सौरव कुमार समेत लगभग आधा दर्जन ग्रामीण घायल हुए हैं। सोशल मीडिया में मारपीट का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना के काफी देर बाद थाना मलिहाबाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को पुलिस ने इलाज के लिये अस्पताल भेजा है। घायलों ने पुलिस को बताया कि गांव के ही श्याम लाल व चंद्रपाल ने अपने साथियों के साथ उन लोगों को लाठियों डंडों से बुरी तरह मारा है। पीड़ितों की तहरीर पर थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story