×

Lucknow News: सड़क दुर्घटना में दस वर्षीय बच्चे की मौत, दो अन्य घायल

सड़क दुर्घटना में दो लोगों की घायल व एक दस साल के बच्चे की मौत होने की खबर आ रही है। तीनों बाइक से कही से आ रहे थें।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 2 Aug 2021 3:57 PM GMT
family arrive in hospital
X

अस्पताल में पहुंचे परिजन

Lucknow News: उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की तेज रफ्तार से आ रही बस ने एक बाइक सवार लोगों के पीछे से टक्कर मार दी जिसमे से 10 वर्षीय बच्चे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी है। जबकि दो बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। इस हादसे के बाद बस चालक व परिचालक मौके पर बस छोड़कर फरार हो गए हैं। यह वीभत्स घटना डालीगंज चौराहे की है।


प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो-सोशल मीडिया)


बस ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी

इस दर्दनाक सड़क हादसे को अंजाम देने वाली रोडवेज बस का नम्बर यू पी 34 टी 9917 है। यह बस सीतापुर रोड से आ रही थी। घटनाक्रम के अनुसार बाइक सवार लोग कही से आ रहे थे, तभी सीतापुर की तरफ से आ रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक के आगे के आगे बैठा 10 वर्षीय बालक फरहान छिटक कर बस के पहिये के बीच मे फंस गया और दूर तक घसीटता चला गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया वहीं दूसरे के पैर में फ्रैक्चर बताया जा रहा है।

पुलिस ने बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा है

सूचना पाकर मौके पर पहुँची थाना डालीगंज पुलिस ने बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा है जबकि घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर खड़ी बस को भी अपने कब्जे में ले लिया है। इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद से फरार बस चालक व परिचालक को लेकर लोगों में बेहद गुस्सा था,लेकिन सूचना के बाद तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को शांत करवाया और बस में सवार सभी यात्रियों को बस से उतार कर उन्हें बस स्टैंड के लिये रवाना कर दिया है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story