×

CLAT Result 2021: लखनऊ की अनन्या तागड़ी ने हासिल की 28वीं रैंक

राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों में प्रवेश के लिए आयोजित कॉमन लॉ टेस्ट का परिणाम जारी हो गया है। अनन्या तांगड़ी ने आल इंडिया रैंक 28 और रोहन श्रीवास्तव ने आल इंडिया रैंक 70 हासिल किया है।

Krantiveer
Report KrantiveerPublished By Ashiki
Published on: 29 July 2021 5:39 PM GMT
CLAT Result 2021
X

कांसेप्ट इमेज 

लखनऊ : राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों में प्रवेश के लिए आयोजित कॉमन लॉ टेस्ट (CLAT) का परिणाम जारी हो गया है। अनन्या तांगड़ी ने आल इंडिया रैंक 28 और रोहन श्रीवास्तव ने आल इंडिया रैंक 70 हासिल किया है। अनन्या ने क्लैट में 108.5 अंक प्राप्त किए।

अनन्या ने बताया कि गोल सेट करने के बाद नियमित पढाई करने से सफलता जरूर मिलती है। क्लैट में राजधानी से करीब 40 से ज्यादा छात्र उत्तीर्ण हुए हैं। राजधानी के दोनों टॉपर बंगलुरू राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय में दाखिला लेना चाहते हैं। इसके साथ इन लोगों ने बताया कि ये लोग नियमित 6 से घंटे तक पढ़ाई करते थे और अपनी सफलता से काफी खुश हैं।

साथ ही सफलता का श्रेय इन लोगों ने अपने घर वालों को दिया है। कहा जितनी मेहनत हमने की उसे ज्यादा सहयोग परिवार के लोगों ने किया। राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों में प्रवेश के लिए आयोजित कॉमन लॉ टेस्ट (क्लैट) का परिणाम जारी हो गया है। अनन्या तांगड़ी ने आल इंडिया रैंक 28 और रोहन श्रीवास्तव ने आल इंडिया रैंक 70 हासिल किया है। अनन्या ने क्लैट में 108.5 अंक प्राप्त किए। अनन्या ने बताया कि गोल सेट करने के बाद नियमित पढाई करने से सफलता जरूर मिलती है। क्लैट में राजधानी से करीब 40 से ज्यादा छात्र उत्तीर्ण हुए हैं। राजधानी के दोनों टॉपर बंगलुरू राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय में दाखिला लेना चाहते हैं।

इसके साथ इन लोगों ने बताया कि ये लोग नियमित 6 से घंटे तक पढ़ाई करते थे और अपनी सफलता से काफी खुश है। साथ ही सफलता का श्रेय इन लोगों ने अपने घर वालों को दिया है। कहा जितनी मेहनत हमने की उसे ज्यादा सहयोग परिवार के लोगों ने किया। काउंसलिंग की प्रक्रिया आज से शुरू हो चुकी है। एक सीट के लिए 5 कैंडिडेट्स को काउंसलिंग में शामिल किया जा रहा है। पहला राउंड 30 जुलाई को खत्म होगा। सीएनएलयू (CNLU) द्वारा पहली अलॉटमेंट लिस्ट 01 अगस्त 2021 को जारी की जाएगी। कैंडिडेट को अपनी सीट ब्लॉक करने के लिए 50 हजार रुपये फीस भरनी होगी। सीट लॉक या एक्सेप्ट करने के लिए 05 अगस्त तक का समय दिया जाएगा।

Ashiki

Ashiki

Next Story