×

Lucknow News: भारतीय जनता युवा मोर्चा का #Cheer4india अभियान, युवाओं को करेगा प्रोत्साहित

भारतीय जनता युवा मोर्चा #Cheer4india अभियान चलाकर युवाओं को अनुशासित और एथलीटों की तरह मजबूत करने के लिए प्रोत्साहित करने का काम करेगा ।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 23 July 2021 3:44 PM GMT
Bharatiya Janata Yuva Morcha will work to encourage youth to become disciplined and strong like athletes by running #Cheer4india campaign.
X

भारतीय जनता युवा मोर्चा #Cheer4india: फोटो- सोशल मीडिया

Lucknow News: भारतीय जनता युवा मोर्चा #Cheer4india अभियान चलाएगा

Lucknow News: भारतीय जनता युवा मोर्चा का #Cheer4india अभियान, युवाओं को करेगा प्रोत्साहित

Lucknow News: भारतीय जनता युवा मोर्चा #Cheer4india अभियान चलाकर युवाओं को अनुशासित और एथलीटों की तरह मजबूत करने के लिए प्रोत्साहित करने का काम करेगा । 23 जुलाई से 8 अगस्त के बीच इस अभियान को पूरे प्रदेश में युवा मोर्चा चलाएगी। प्रांशुदत्त द्विवेदी ने कहा कि कोरोना काल में लोगों का जीवन जिस तरह अस्त-व्यस्त हो चुका है। ऐसे में भाजयुमों द्वारा एथलीटों को प्रोत्साहित करने के लिए चलाए जा रहे इस अभियान के माध्यम से युवा अपने-अपने स्थानों से #Cheer4india एप्प के द्वारा चलायी जा रही इस मुहिम से जुड़ते हुए खुद को एथलीट की तरह स्वस्थ्य बनायें।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी व युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री वैभव सिंह ने आज प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि आज भारत में युवाओं की संख्या दुनिया के अन्य देशों की अपेक्षा सबसे अधिक है। इसलिए देश के सबसे बडे़ राजनैतिक दल के युवा मोर्चा ईकाई होने के नाते यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम प्रदेश के हर जिलों के युवाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करें।

भाजयुमों द्वारा युवाओं के बीच चलाई जा रही #Cheer4india मुहिम

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री वैभव सिंह ने भाजयुमों द्वारा युवाओं के बीच चलाई जा रही #Cheer4india मुहिम के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व राष्ट्रीय स्तर पर यह अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में युवाओं की एक अच्छी संख्या मौजूद है जो कि भविष्य के एथलीट के रूप में देश का प्रतिनिधित्व बड़ी संख्या में कर सकते है।

इस बार ओलंपिक में उत्तर प्रदेश के 10 एथलीट

वैभव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के 10 एथलीट इस बार ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व कर रहे है। उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ प्रदेश की 24 करोड़ जनता उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे है। उन्होंने कहा कि एथलीटों को प्रोत्साहित करते हुए #Cheer4india एप्प को प्रदेश में लांच किया जा रहा है। जिसमें युवा मोर्चा के सभी पदाधिकारी इस अभियान में भाग लेगें साथ ही हर जिले में भाजयुमों द्वारा यह एप्प लांच किया जा रहा है जिसमें क्षेत्रीय व जिले स्तर के खिलाड़ी अपना रजिस्ट्रेशन कराकर 16 तरह के एक्टिविटी जिसमें की दौड़, साइक्लिंग, योगा समेत अन्य क्रियाकलापों को चुनकर भाग ले सकते है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story