×

Lucknow News: KGMU में मृतक आश्रितों को अनुकंपा नियुक्ति, कुलसचिव ने दिया नियुक्ति पत्र

'किंग जॉर्ज मेडिकल विश्वविद्यालय द्वारा कोरोना महामारी के दौरान सेवा में रहते दिवगंत हुए केजीएमयू के आठ आश्रितों अनुकम्पा के आधार पर नियुक्ति प्रदान की गई।'

Shashwat Mishra
Published on: 17 July 2021 12:57 AM GMT
Lucknow News: KGMU में मृतक आश्रितों को अनुकंपा नियुक्ति, कुलसचिव ने दिया नियुक्ति पत्र
X

Lucknow News: कोरोना महामारी ने विश्वभर में लोगों को संकट में डाल दिया है। किसी को आर्थिक क्षति पहुंची है, तो किसी ने अपनों को ही खो दिया। इस वैश्विक महामारी की वजह से कई परिवारों के सिर से अपने घर या रिश्तेदारों में से किसी न किसी का साया ज़रूर उठ गया है। शुक्रवार को किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) द्वारा उन्हीं मृतक आश्रितों को नियुक्ति पत्र दिया गया, जिनके परिजन इस कोरोना काल में सेवा करते हुए दिवंगत हो गए।

कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल डा बिपिन पुरी की उपस्थिति में जब कुलसचिव आशुतोष कुमार द्विवेदी द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया, तो नियुक्ति पाने वाले आश्रितों के चेहरे पर ख़ुशी उभर आई। इस मौके पर कुलपति डॉ बिपिन पुरी ने कर्मियों को बधाई देने के साथ ही उन्हें पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से कार्य करते हुए जीवन में अग्रसर होने का सन्देश दिया।

किंग जॉर्ज मेडिकल विश्वविद्यालय, लखनऊ: फोटो- सोशल मीडिया


केजीएमयू के आठ आश्रितों को अनुकम्पा नियुक्ति

केजीएमयू के प्रवक्ता डॉ सुधीर सिंह ने बताया कि 'किंग जॉर्ज मेडिकल विश्वविद्यालय द्वारा सेवा में रहते दिवगंत हुए केजीएमयू के आठ आश्रितों को उत्तर प्रदेश सेवा काल में मृतक सरकारी सेवकों की भर्ती नियमावली के अधीन अनुकम्पा के आधार पर नियुक्ति प्रदान की गई।'

अनुकम्पा नियुक्ति पाने वालों का विवरण

अनुकंपा नियुक्ति पाने वालों में मनीष कुमार आजाद (चपरासी), दीप (सफाई कर्मचारी), सुधा कुमारी (आया), शुभम कुमार (सिक अटेंडेंट), विकास कुमार (सिक अटेंडेंट), शुभम (सिक अटेंडेंट), सचिन कुमार बाल्मीकी (सफाई कर्मचारी) और प्रीती वर्मा (सिक अटेंडेंट) का नाम शामिल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story