Lucknow News: पुलिस महानिदेशक से मिला सपा का प्रतिनिधिमंडल, की यह मांग

पंचायत चुनाव में धांधली के सवाल पर समाजवादी पार्टी 15 जुलाई को पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन करने जा रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 14 July 2021 3:15 PM GMT
Samajwadi Party
X

पुलिस महानिदेशक को ज्ञापन देने जाते सपा का प्रतिनिधिमंडल (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Lucknow News: पंचायत चुनाव में धांधली के सवाल पर समाजवादी पार्टी 15 जुलाई को पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन करने जा रही है। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा का आज एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस महानिदेशक से मुलाकात कर ज्ञान सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई है कि प्रतापगढ़ जनपद के आसपुर देवसरा ब्लॉक के विधानसभा पट्टी ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में प्रदेश सरकार के इशारे पर जमकर धांधली की गई है।

सपा प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस महानिदेशक से धांधली में शामिल भाजपा नेताओं और पुलिस पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल अरविन्द कुमार सिंह, डाॅ. राजपाल कश्यप तथा उदयवीर सिंह सदस्य विधान परिषद शामिल थे। बता दें कि इन्हीं सब सवालों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 15 जुलाई को सामजवादी पार्टी की तरफ से पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों ने बूथ स्तर की तैयारियां भी की हैं।

वहीं खबर है कि सपा के प्रदर्शन को रोकने के लिए प्रशासन भी अलर्ट है। इसी क्रम में कुछ सपा नेताओं पर पुलिस की कड़ी नजर भी बनी हुई है। हालांकि 15 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी आ रहे है। ऐसे में सपा का प्रदर्शन ओर प्रधानमंत्री का कार्यक्रम संपन्न कराना प्रशान के लिए बड़ी चुनौती बन गई है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story