×

Lucknow News: पीड़िता ने निर्माता पर लगाया आरोप, कहा- मुझे बदनाम करने की साजिश में बनाई जा रही 'आई एम शावेज' फ़िल्म

Film I Am Shavez in controversy: पीडित महिला ने हजरतगंज थाने में फ़िल्म व अपने पति के खिलाफ बदनाम करने की तहरीर दी है। इस आई एम शावेज फ़िल्म का निर्माता भी पीड़िता का पति ही है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Monika
Published on: 6 Aug 2021 5:25 AM GMT
film i am shavez filmmakers wife
X

पीड़िता की तस्वीर (फोटो : सोशल मीडिया )

Film I Am Shavez in controversy: राजधानी लखनऊ में छोटे बजट की बन रही फिल्म आई एम शावेज पर तीन तलाक (triple talaq) की पीड़िता ने अब सवाल खड़े कर दिए हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया है इस फ़िल्म का निर्माण उसे बदनाम करने की एक साजिश के तहत उसका पति कर रहा है। पीडित महिला ने हजरतगंज (Hazratganj) थाने में फ़िल्म व अपने पति के खिलाफ बदनाम करने की तहरीर दी है। इस आई एम शावेज फ़िल्म का निर्माता भी पीड़िता का पति ही है।

फ़िल्म निर्माता शावेज पर उसकी पीड़ित पत्नी पहले भी गम्भीर आरोप लगा चुकी है तब उसने राजधानी के गोमती नगर (Gomtinagar) थाने में अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। पीड़ित पत्नी ने अपने फ़िल्म निर्माता पति शावेज के खिलाफ राजधानी के गोमती नगर थाने में पूर्व में दिए गए अपने शिकायती पत्र में यह आरोप लगाए थे कि उसके पति की सहमति से उसके ससुर उसके साथ गलत कार्य करते थे, जिसकी शिकायत जब वह अपने पति से करती थी तब उसका पति व ससुर उसे प्रताड़ित किया करते थे। तब शावेज की पहली पत्नी ने अपने फ़िल्म निर्माता पति शावेज पर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न के साथ दहेज उत्पीड़न का भी मुकदमा दर्ज करवाया था। तब गोमती नगर पुलिस ने शावेज को जेल भेजा दिया था। अब जेल से छूट कर आने के बाद वह पत्नी को बदनाम करने की साजिश के तहत इस फ़िल्म का निर्माण कर रहा है।

पीड़ित पत्नी ने दिया ये बयान

पीड़ित पत्नी ने बताया कि हाल में ही 'आई एम शावेज' नाम की फिल्म का पोस्टर लांच किया गया था जिसमे यह बताया गया है कि यह फ़िल्म शावेज की जिंदगी पर आधारित फिल्म बन रही है। फ़िल्म निर्माता शावेज की पत्नी ने गंभीर आरोप लगाते हुए थाना हजरतगंज में फिल्म में उस को बदनाम करने को लेकर एक तहरीर दी है। फ़िल्म निर्माता शावेज की पत्नी ने बताया कि तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया है और अब दूसरी शादी भी कर ली है। इस पीड़ित पत्नी ने बताया कि इस तीन तलाक को मौलाना यासूब अब्बास ने भी अपना बयान जारी करते हुए गलत बताया था। इस पीड़ित पत्नी का आरोप है कि दो बेटियां हो जाने के बाद पति शावेज़ ने दूसरी शादी कर ली है उसके साथ भी ससुर शारीरिक शोषण करता है।

पुलिस कर रही जांच

पीड़ित महिला की शिकायत पर थाना हजरतगंज पुलिस ने फ़िल्म निर्माता शावेज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस पीड़ित महिला के द्वारा दी गयी शिकायत के आधार पर जांच करेगी। अगर पीड़िता के आरोपो की सच्चाई पुलिस जांच में साबित हो गयी तो एक बार फिर फ़िल्म निर्माता शावेज की गिरफ्तारी तय है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story