×

Lucknow News: पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा को दिया गया था धक्का, नगर अध्यक्ष ने कहा- मुझे चक्कर आ रहा था, इसलिए पहचान नहीं पाया

Lucknow News: सपा के नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित ने इस मामले में सफाई पेश की है। उनका कहना है कि वह पूर्व मंत्री को पहचान नहीं पाए।

Shashwat Mishra
Written By Shashwat MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 13 Aug 2021 3:42 AM GMT
Political news
X

पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा (File Photo)pic(social media)

Lucknow News: पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा से बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सपा के वरिष्ठ नेता से सपा के ही कार्यकर्ताओं द्वारा की गई धक्का-मुक्की का वीडियो हर जगह वायरल हो गया है। जहां सत्ता पक्ष इस वीडियो पर प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी सपा पर तंज कस रहा है, वहीं समाजवादी पार्टी इस मामले में शान्त बैठना ही जायज समझ रही है। वहीं, सपा के नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित ने इस मामले में सफाई पेश की है। उनका कहना है कि वह पूर्व मंत्री को पहचान नहीं पाए।

समाजवादी पार्टी pic(social media)

ये है पूरा मामला

यह मामला गुरुवार की दोपहर का है। जब समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा नगर निगम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया जा रहा था, उसी वक्त सपा कार्यकर्ताओं की मीडिया फुटेज बन रही थी। जिसमें सभी ग्रुप बनाए बैठे हुए थे। इतने में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रविदास मेहरोत्रा नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित के आगे आकर बैठने लगे, जिस पर पार्टी कार्यकर्ताओं व सुशील दीक्षित ने नाराज़गी जाहिर करते हुए उन्हें अपने सामने से धक्का देकर हटा दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि, सपा कार्यकर्ताओं ने बालू अड्डे इलाके के संजय गांधी नगर में फैली डायरिया बीमारी को लेकर धरना दिया था। जिसमें 200 से अधिक लोग डायरिया की चपेट में हैं। तो, दो बच्चों की मौत हो गई है।

नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित ने दी सफाई

मामला तूल पकड़ने व चर्चाओं में आने के बाद इस मामले में नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित ने अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि मैं रविदास मेहरोत्रा को पहचान नहीं पाया। मुझे चक्कर आ रहा था, इसलिए पहचान नहीं पाया। उन्होंने कहा कि लखनऊ शहर के सबसे बड़े नेता रविदास मेहरोत्रा हैं। इनका पूरी पार्टी सम्मान करती है।

आपको बता दें कि, एक दौर था जब समाजवादी पार्टी की ओर से रविदास मेहरोत्रा और फाकिर सिद्दीक़ी लखनऊ में प्रदर्शनों की अगुवाई करते थे। इनके तेवर से पुलिस प्रशासन परेशान रहता था। पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा रोज़ प्रदर्शन व आंदोलन करते थे। वह पार्टी के जुझारू नेताओं में से एक थे।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story