×

Lucknow News: जौनपुर पुलिस ने नहीं किया गैंग रेप आरोपियों को गिरफ्तार, सीएम योगी से मिलने पहुंची पीड़िता

Lucknow News: गैंग रेप पीड़िता स्थानीय जिला प्रशासन से न्याय न मिल पाने के बाद अब राजधानी लखनऊ में सीएम योगी व डीजीपी मुकुल गोयल से मिलने आयी। ये सनसनीखेज मामला सूबे के जौनपुर जनपद का है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Monika
Published on: 6 Aug 2021 7:47 AM GMT
gangrape victim came to meet CM Yogi Adityanath
X

सीएम योगी से मिले लोग (फोटो : सोशल मीडिया )

लखनऊ: अब इस बात का तो खुलासा हो रहा है कि सूबे के विभिन्न जनपदों में बैठे अधिकारी पीड़ित महिलाओं के मामले में बेहद संवेदनहीन हो गए हैं। तभी गैंग रेप पीड़ित (gang rape victim) महिलाएं न्याय पाने के लिये सीएम योगी (CM Yogi) के दरबार मे आकर दस्तक दे रहीं हैं। ऐसी ही एक गैंग रेप पीड़िता स्थानीय जिला प्रशासन से न्याय न मिल पाने के बाद अब राजधानी लखनऊ में सीएम योगी व डीजीपी मुकुल गोयल (DGP Mukul Goyal) से मिलने आयी है। ये सनसनीखेज मामला सूबे के जौनपुर (Jaunpur) जनपद का है।

जब जौनपुर जनपद की पुलिस ने इस गैंगरेप पीड़ित युवती की अब तक कोई सुनवाई नही की, तब न्याय की आस लेकर ये पीड़ित युवती राजधानी पहुँची है। पीड़िता ने बताया कि गत 2019 में चार दबंगो ने उसके साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया था। पीड़िता ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने उसके मामले में रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन अब पिछले दो सालों से आरोपियों की गिरफ्तारीनहीं कर रही है। पीड़िता ने बताया कि न्यायालय ने भी दबंग रेप आरोपियों के खिलाफ एन भी डब्ल्यू के तहत तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश जौनपुर पुलिस को दिए हैं लेकिन जनपद पुलिस इन गैंग रेप आरोपियों को गिरफ्तार नही कर रही है।

सीएम योगी (फोटो : सोशल मीडिया )

माफिया मुख्तार अंसारी गैंग के हैं रेपिस्ट

पीड़िता ने बताया कि उसके साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम देने वाले सभी रेपिस्ट,बाँदा जेल में बंद बहुबली माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की गैंग से जुड़े हैं। उक्त युवती के साथ गैंग रेप का आरोपी हसन जाहिद उर्फ बाबू के बहुबली माफिया मुख्तार अंसारी की गैंग के अतिरिक्त पूर्वांचल (Purvanchal) के कई शातिर अपराधियों से सम्बंध हैं। ये रेपिस्ट हसन जाहिद उर्फ बाबू बहुबली माफिया मुख्तार के खास गुर्गे मेराज का बहुत करीबी था, जो कुछ माह पूर्व चित्रकूट जेल में हुई गैंगवार में मारा गया था। सूत्रों की माने तो गैंग रेप का आरोपी हसन जाहिद उर्फ बाबू आज भी जेल में बंद बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी के लिये काम करता है।

जौनपुर की सदर कोतवाली है रेपिस्टों के प्रभाव में

जौनपुर की सदर कोतवाली पुलिस इन सभी रेपिस्टों के प्रभाव में है। तभी वो न्यायालय से गिरफ्तारी के आदेश होने के बाद भी इन लोगों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। कोतवाली पुलिस के द्वारा इन गैंग रेप के आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी न करने के कारण आरोपी,पीड़िता व उसके परिवार को मुकद्दमा वापस लेने के लिये लगातार धमका रहे हैं। जबकि पीड़ित युवती उन्हें सजा दिलाना चाहती है लेकिन पीड़ित युवती ने यह समझ लिया है कि अब उसे जौनपुर पुलिस से न्याय नहीं मिल सकता है,इसलिये आज वो न्याय पाने की आस में सूबे के सीएम व डीजीपी मुकुल गोयल से मिलने राजधानी लखनऊ आयी है।अब देखना यह है कि सूबे के सीएम व डीजीपी के दरबार मे पीड़ित युवती की दस्तक,रेप के आरोपी मुख्तार के गुर्गों की गिरफ्तारी करवा पाएगी?

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story