×

Lucknow Crime News: सात माह से लापता लड़की का कोई सुराग नहीं, परिवारवालों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

सात माह पूर्व बीस वर्षीय लड़की अपने घर से स्कूल के लिए गई लेकिन घर नहीं लौटी, लड़की के माता पिता ने थाने में अपहरण का केस दर्ज कराई है

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 31 July 2021 10:59 AM GMT
Lucknow News: Girl missing from seven months ago to our house, parents registered a case of abduction
X
सात महीने से गायब लड़की ( फाइल फोटो)

Lucknow News: राजधानी से छात्रा पिछले सात माह से लापता है। इसके परिजनों ने आज से सात माह पूर्व ही इसकी गुमशुदगी की इत्तिला थाना ठाकुर गंज में दर्ज करवा दी है। इन सात माह में थाना पुलिस इस लापता छात्रा का कोई सुराग नही लगा सकी है। लापता छात्रा के परिजन अपनी बेटी की गुमशुदगी को लेकर बेहद परेशान हैं। जबकि पुलिस के पास इस लापता छात्रा के विषय मे बता पाने के लिये कुछ भी खास नहीं है।


प्रतीकात्मक तस्वीर



लापता छात्रा का नाम अश्मान्या शुक्ला उर्फ मुस्कान है।उसकी उम्र 20 वर्षीय बतायी जाती है। ये छात्रा बीए सेकंड ईयर में पढ़ती है। बीते 7 माह गुजर जाने के बाद भी इसका कोई सुराग अब तक पुलिस को नही लग सका है। छात्रा का मोबाइल भी पिछले कई दिनों से स्विच ऑफ बता रहा है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि बालागंज चौकी इंचार्ज ने छात्रा की गुमशुदगी तो दर्ज कर की ली लेकिन पुलिस उसकी खोजबीन गम्भीरता पूर्वक नही कर रही हैं।


पुलिस पर परिवारवालों ने लगाएं गंभीर आरोप

परिजनों के बार-बार कहने पर भी पुलिस छात्रा को खोजने का कोई प्रयास नहीं कर रही है। बताया यह गया है कि गत 1 दिसम्बर को कैम्पवेल रोड निवासी बड़ी बहन के घर से स्कूल के लिए यह छात्रा निकली थी,तब से कोई भी सुराग इस छात्रा के बारे में नही लगा है। अब परिजनों ने अपनी बेटी के अपहरण की आशंका जताई है। पीड़ित परिजनों, सीएम से लेकर आलाधिकारियो तक अपनी लापता बेटी की खोजबीन की गुहार लगा चुके हैं।

इस संदर्भ में एसएचओ ठाकुरगंज ने बताया है कि जब यह छात्रा अपनी बहन के घर से निकली थी तब इसके पास कुछ समान भी था। यह सब एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। एसएचओ ठाकुरगंज ने बताया है कि इस लापता छात्रा का अपहरण नही हुआ है, वो अपनी मर्जी से ही किसी के साथ गई है। कुल मिलकर सात माह से गायब अपनी बेटी को लेकर परिजन बेहद दुःखी हैं। उनका यही आरोप है कि पुलिस उनकी बेटी की तलाश गम्भीरता से नहीं कर रही है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story