×

Lucknow News : SSB जवान महिला से मांग रहा है माफी, महिला ने कहा- गेट लॉस्ट, जानिए क्या है पूरा मामला

Lucknow News : लखनऊ में एक एसएसबी जवान एक महिला से लगातार मांफी मांगे जा रहा है। यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Shraddha
Published on: 31 July 2021 2:27 AM GMT (Updated on: 31 July 2021 3:58 AM GMT)
व्हट्सएप पर मैसेज कर माफी मांगी
X

व्हट्सएप पर मैसेज कर माफी मांगी (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Lucknow News : लखनऊ (Lucknow) में एक एसएसबी का जवान (SSB Jawan) एक महिला से लगातार मांफी मांगे जा रहा है। यह माफीनामा सोशल मीडिया (social media) पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है। यह मामला राजधानी के गोमती नगर विस्तार थाना इलाके में स्थित एसएसबी दफ्तर का बताया जा रहा है।

अब एसएसबी (SSB) का जवान उस महिला से माफी मांग रहा है। कभी वह उस महिला के व्हट्सएप नम्बर पर मैसेज कर माफी मांग रहा है तो कभी वह उस महिला के नम्बर पर कॉल कर माफी मांग रहा है। राजधानी में यह मामला तब लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बना जब एसएसबी जवान (SSB Jawan) की इस बातचीत का उस महिला ने व्हाट्सएप चैटिंग व मोबाइक कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

जानिए मामला क्या है..

राजधानी के गोमती नगर विस्तार थाना इलाके में स्थित एसएसबी दफ्तर में एक महिला स्टूडेंट को ट्यूशन पढ़ाने जाती है। इस महिला से एक एसएसबी जवान को एक तरफा प्यार हो गया। लिहाजा उस एसएसबी जवान ने उक्त महिला के व्हट्सएप नम्बर का पता करके उसके व्हाट्स पर अश्लीलता पूर्ण मौसेज भेजना शुरू कर दिए। उक्त महिला ने एसएसबी की इस हरकत पर कड़ा एतराज भी जताया। एसएसबी दफ्तर में ट्यूशन पढ़ाने जाने वाली इस महिला के कड़े एतराज जताने पर एसएसबी जवान को अपनी गलती का एहसास हुआ। उसने इस मामले को मैनेज करने के दृष्टिकोण से अब उक्त महिला को माफी मांगने वाले मैसेज भेजे हैं। साथ ही इस महिला से मोबाइल पर कॉल करके वह लगातार अपनी इस गलती के लिए माफी भी मांग रहा है।



हालांकि उक्त ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला ने थाना गोमती नगर विस्तार में इस एसएसबी जवान के खिलाफ कोई मामला अब तक दर्ज नहीं करवाया है। लेकिन इस एसएसबी जवान के द्वारा उक्त महिला के WhatsApp पर अपनी गलती के माफीनामे को लेकर जो मैसेज व उसके मोबाइल पर भेजे हैं, उसे सोशल मीडिया पर वायरल की है। उसके बाद यह मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

ऐसे मांग रहा है माफी

उक्त महिला के WhatsApp पर भेजे अपने मैसेज और माफीनामे में यह एसएसबी जवान उक्त महिला से बार-बार यही कह रहा है कि प्लीज मुझे माफ कर दीजिए। मेरी नौकरी का सवाल है..? आपकी इस सन्दर्भ में की जाने वाली शिकायत मेरा कैरियर खराब हो सकता है। उसने व्हाट्सएप पर भेजे मैसेज में यह भी स्वीकार किया कि आप मुझे काफी खूबसूरत लगती थीं.. इसलिये अश्लीलता पूर्ण मैसेज भेजे हैं.. लेकिन उस महिला ने इन मैसेजों के रिप्लाई में कहा कि आपने धोखे से मेरा नम्बर लिया है... मैं आपकी शिकायत करूंगी। बातचीत के अंत में उक्त महिला ने स्टूपिड कहकर इस बातचीत का अंत कर दिया है।

Shraddha

Shraddha

Next Story