×

Lucknow News: लोक मंगल दिवस पर मेयर ने सुनी लोगों की फरियाद, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

मेयर संयुक्ता भाटिया ने मंगलवार को लोक मंगल दिवस पर लोगों की समस्याओं को सुना और उन्हें तुरंत निस्तारण का निर्देश दिया।

Rahul Singh Rajpoot
Report Rahul Singh RajpootPublished By Deepak Raj
Published on: 3 Aug 2021 6:18 PM GMT
Mayor sanyukta bhatia
X

मेयर संयुक्ता भाटिया लोक मंगल दिवस के दिन लोगों के समस्या सुनते हुए

Lucknow News: मेयर संयुक्ता भाटिया ने मंगलवार को लोक मंगल दिवस पर लोगों की समस्याओं को सुना और उन्हें तुरंत निस्तारण का निर्देश दिया। मेयर के साथ नगर आयुक्त अजय द्विवेदी और उपनगर आयुक्त के साथ तमाम नगर निगम के अधिकारी भी मौजूद रहे। संयुक्ता भाटिया ने लोगों की फरियाद को सुना, उनके बगल में बैठे नगर आयुक्त ने संबंधित अधिकारियों को लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए आवश्यक कार्यवाही करने को कहा।


फाइल फोटो ( फोटो-सोशल मीडिया)


लापरवाही मिलने पर मेयर ने कुछ अधिकारियों के पेच भी कसे

इस दौरान शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही मिलने पर मेयर ने कुछ अधिकारियों के पेच भी कसे। मेयर संयुक्ता भाटिया ने कहा लोक मंगल दिवस पर अपनी शिकायतें लेकर आने वाले लोगों की समस्याओं को प्रभावी ढंग से सुना जाए, उन्होंने कहा कि शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही मिलने पर संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्र्रवाई की जाएगी। महापौर ने कहा लोकमंगल दिवस में जनता सीधे शिकायतें लेकर आती है।

जितनी भी शिकायतें आती हैं उनका तत्काल निस्तारण किया जाना चाहिए

निर्माण कार्यों के अतिरिक्त अन्य जितनी भी शिकायतें आती हैं उनका तत्काल निस्तारण किया जाना चाहिए। निर्माण सम्बन्धी आई शिकायतों की सर्वे रिपोर्ट बना कर उन्हें दी जाएं। जनता की समस्याएं जो तत्काल निस्तारित की जा सकती हो उन्हें गैंग लगा कर त्वरित निस्तारित किया जाए। उन्होंने कहा कि लोकमंगल दिवस पर आई शिकायतों पर कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वह खुद शिकायतकर्ताओं को फोन कर के फीड बैक लेंगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story