×

Lucknow News: मुनव्वर राणा का बड़ा एलान, कहा- योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने तो यूपी छोड़ देंगे

Lucknow News: मुनव्वर राणा ने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री दोबारा बनते हैं, तो वह राज्य छोड़कर चले जाएंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 17 July 2021 11:35 AM GMT (Updated on: 17 July 2021 12:06 PM GMT)
Munawwar Rana on CM Yogi Adityanath
X

मुनव्वर राना (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Lucknow News: मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। अब एक बार फिर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शनिवार को कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री दोबारा बनते हैं, तो वह राज्य छोड़कर चले जाएंगे और मान लेंगे कि यूपी मुसलमानों के लिए अब सुरक्षित नहीं है।

वहीं, मुनव्वर राणा के इस बयान का पलटवार करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार में पंचायत राज मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह (Chaudhary Bhupendra Singh) ने कहा कि मुनव्वर राणा का यह बयान राजनीतिक बयान है। उन्होंने कहा कि मुनव्वर राणा राजनीति से प्रेरित होकर यह बयान दे रहे हैं। उत्तर प्रदेश पूरी तरह से सुरक्षित है और प्रदेश में अपराधियों के खिलााफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

राणा के बयान में झलकती है राजनीति

उत्तर प्रदेश सरकार में पंचायत राज मंत्री ने कहा कि मुनव्वर राणा देश के बड़े शायर हैं। उनका यह बयान राजनीति से प्रेरित है। उनके बयान में कहीं न कहीं राजनीति झलकती है। भूपेंद्र सिंह ने कहा कि योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी में सरकार चल रही है और सरकार द्वारा देश-प्रदेश के सभी नागरिकों की सुरक्षा, माता-बहनों की सुरक्षा को लेकर उचित कदम उठाए गए हैं। जिसका नतीजा भी देखने को मिला है।

यही नहीं सीएम योगी की तारीफ करते हुए मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा अपराधियों के खिलाफ की गई कार्रवाई से प्रदेश में अमन-चैन और शांति बनी हुई है। अगर मुनव्वर राणा को ऐसा लगता है कि प्रदेश में शांति, चैन नहीं रहना चाहिए तो वह कुछ भी कर सकते हैं, वो पूरी तरह से स्वतंत्र हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story