×

Lucknow News: लावारिश स्थिति में सड़क के किनारे मिला नकली शराब का जखीरा, रहस्य बरकरार

राजधानी लखनऊ के थाना सरोजनी नगर इलाके के चंद्रावल गांव के पास सड़क के किनारे लावारिश स्थिति में चार बोरी शराब पड़ी मिली है।

Sandeep Mishra
Published on: 2 Aug 2021 9:51 AM GMT
Four sacks of liquor bottles found in Chandrawal village of police station Sarojini Nagar
X

लखनऊ: थाना सरोजनी नगर के चंद्रावल गांव में मिली चार बोरी शराब की बोतलें  

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के थाना सरोजनी नगर इलाके के चंद्रावल गांव के पास सड़क के किनारे लावारिश स्थिति में चार बोरी शराब पड़ी मिली है। इन बोरियों में शराब की बोतलों की संख्या लगभग 500 बतायी जा रही है। सरोजिनी नहर थाने की पुलिस बरामद शराब को थाने पर ले आयी है।

मामला राजधानी लखनऊ के थाना सरोजनी नगर इलाके के चंद्रावल गांव की है। जहां सड़क के किनारे लवारिश स्थिति में शराब की बोरियां मिली हैं। इतनी काफी संख्या में मिली शराब, अखिर कौन फेंक गया और किन हालतों में फेंक गया है। यह अभी रहस्य का विषय बना हुआ है। आस पास के लोग भी इस सन्दर्भ में थाना सरोजिनी नगर पुलिस को कुछ भी जानकारी नही दे पा रहे हैं।

जिला आबकारी अधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे

लावारिश स्थिति में मिले इस शराब के जखीरे की जांच करने जिला आबकारी अधिकारी अपनी टीम के साथ थाना सरोजिनी नगर पहुंच गए हैं। जिला आबकारी अधिकारी ने न्यूज ट्रैक को बताया कि बरामद शराब नकली है। इसमें देशी क्वार्टर के साथ साथ अंग्रेजी शराब की बोतलें भी हैं उसमें भी नकली शराब है।

लावारिश स्थिति में मिली शराब की बोतलों से भरी बोरियां

जिला आबकारी अधिकारी ने इस बात से साफ साफ इंकार नहीं किया कि लावारिश स्थिति में मिले शराब के जखीरे में जहरीली शराब की बोतलें भी हैं? उन्होंने बताया कि यही जांच हम कर रहे हैं कि लावारिस स्थिति में बरामद शराब जहरीली है कि नहीं, लेकिन ये शराब नकली है यह पता चल गया है।

आखिर नकली शराब का जखीरा आखिर कौन फेंका?

अब थाना सरोजिनी नगर पुलिस व आबकारी विभाग की टीम ने अब यह पता लगाने में जुट गयी है कि आखिर नकली शराब का जखीरा आखिर कौन लावारिश स्थिति में फेंक गया है।थाना सरोजिनी नगर पुलिस व आबकारी विभाग की टीम ने अपने मुखबिरों का जाल इलाके में फैला दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story