×

Lucknow News : थप्पड़बाज लड़की का कैब ड्राइवर पिटाई कांड, घूसखोरी पर भिड़े इंस्पेक्टर और दारोगा

Lucknow News : थप्पड़बाज लड़की के मामले में ओला कैब ड्राइवर से घूस लेने में दो पुलिस अफसर आपस में भिड़ गए हैं।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Shraddha
Published on: 4 Aug 2021 10:15 AM GMT
थप्पड़बाज लड़की का कैब ड्राइवर पिटाई कांड
X

थप्पड़बाज लड़की का कैब ड्राइवर पिटाई कांड

Lucknow News : बहुचर्चित थप्पड़बाज लड़की के मामले में ओला कैब ड्राइवर (Ola Cab Driver) से घूस लेने में कृष्णानगर कोतवाली (Krishnanagar Kotwali) के दो पुलिस अफसर आपस में भिड़ गए हैं। दोनों ने एक दूसरे पर घूसखोरी का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी और इंस्पेक्टर महेश दुबे ने कहा कि उनकी गैर मौजूदगी में भोलाखेड़ा के चौकी इंचार्ज हरेंद्र यादव ने कैब ड्राइवर से गाड़ी छोड़ने की एवज में रुपए लिए थे। इसकी रिपोर्ट भी कमिश्नर को सौंपी जा चुकी है। वहीं चौकी इंचार्ज ने इंस्पेक्टर को ही कटघरे में खड़ा कर दिया। कहा कि वह खुद को बचाने के लिए मुझे झूठा फंसा रहे हैं।

कृष्णानगर इंस्पेक्टर महेश दुबे का कहना है कि 30 जुलाई की घटना वाली रात को मैं ईको गार्डन धरनास्थल पर ड्यूटी पर था। एसीपी साहब की कॉल आई कि कोई ब्लैक एसयूवी कार कोतवाली में खड़ी की गई है। गाड़ी पर मजिस्ट्रेट लिखा है। कार एटा एसडीएम की है। जफर नाम का आदमी पहुंच रहा है। उसे गाड़ी दे दो। चूंकि वह कोतवाली में नहीं थे। इसलिए भोलाखेड़ा चौकी प्रभारी हरेंद्र यादव को फोन करके गाड़ी छोड़ने को कहा। बाद में कोतवाली आने पर पता चला कि पीड़ित शहादत अली की कैब भी आई थी, जिसे गेट से छोड़ दिया गया। लेकिन एसयूवी छोड़ने के एवज में हरेंद्र यादव ने रुपए लिए थे। घटना 30 जुलाई की है। जब लखनऊ में कृष्णानगर में बीच सड़क एक लड़की ने कैब ड्राइवर को बुरी तरह से पीटा था। इसी ड्राइवर से पुलिस ने 10 हजार रुपए की घूस भी ली थी।


कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली लड़की

दरोगा हरेंद्र यादव के मुताबिक घटनास्थल उसके चौकी क्षेत्र में था, इसलिए वह कैब के साथ चालक शहादत अली और उसकी पिटाई करने वाली लड़की प्रियदर्शिनी नारायण को कोतवाली लाया गया था। देर रात सआदत को तलाश करते हुए उसके भाई इनायत और दाऊद एसयूवी से कोतवाली पहुंचे। दोनों को भी कोतवाली में बैठा लिया गया। कैब और एसयूवी को भी कब्जे में ले लिया गया।

कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली लड़की

एक वायरल वीडियो में कैब ड्राइवर को 20 से अधिक बार थप्पड़ मारने वाली लखनऊ की एक लड़की पर डकैती के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। चालक शहादत ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि महिला ने बिना किसी गलती के उसे सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मारा, उसका फोन तोड़ दिया और कॉलर से पकड़ लिया। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसने कार के डैशबोर्ड में रखे 600 रुपये लूट लिए।

Shraddha

Shraddha

Next Story