×

Lucknow News: आतंकियों के मामले में राजनीतिक दलों ने योगी सरकार पर साधा निशाना, जानिए किसने क्या कहा

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आतंकियों के घुसने की घटना पर कांग्रेस ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 11 July 2021 10:28 AM GMT (Updated on: 11 July 2021 10:29 AM GMT)
Anshu Awasthi
X

कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Lucknow News: प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आतंकियों के घुसने की घटना पर कांग्रेस ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने कहा है कि प्रदेश की सीमा में आतंकी घुसे चले आ रहे है और भारतीय जनता व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को समय ही नहीं हैं कि वह प्रदेश के मूल मुद्दों पर बात करें। उत्तर प्रदेश के लोगों की सुरक्षा खतरे में हैं जबकि प्रदेश सरकार धर्म और जाति की राजनीति करने में लगी हुई है। जो जरूरी काम हैं उसे छोड़कर भारतीय जनता पार्टी वो सारे काम कर रही है, जो गैर आवश्यक है। आज फिर से देखिय आप राजधानी की सीमा पर संदिग्ध आतंकवादी पकड़े जा रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आतंकी राजधानी की सीमा में घुस रहे हैं और सरकार के इंटेलीजेंस इंपुट और जांच एजेंसियों को पता ही नहीं है। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रदेश की जनता ने ऐसी सरकार चुनी है जो प्रदेश का सिर्फ और सिर्फ विनाश के रास्ते पर ले जा रही है। बता दें कि राजधानी के काकोरी थानाक्षेत्र में एटीएस को दो संदिग्ध आतंकियों को पकड़ने में सफलता मिली है। आतंकियों के पास से प्रेशर कुकर बम व भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री मिलने की सूचना है।

पुलिस और एटीएस को काकोरी इलाके में संदिग्ध आतंकियों के होने की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर एटीएस ने इलाके का घेरकर सर्च आपरेशन शुरू किया। सूत्रों की मानें तो इन आतंकियों के निशान पर बड़े भाजपा नेता थे। जिस तरह से इनके पास से विस्फोटक बरामद हुए हैं उससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि आतंकी प्रदेश में बड़े धमाके की फिराक में थे। फिलहाल एटीएस का अभी भी सर्च आपरेशन जारी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story