×

Lucknow News: केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर का बड़ा बयान, क्षेत्र के विकास पर कही यह बात

केंद्रीय राज्य मंत्री बनाए जाने के बाद लखनऊ आगमन पर कौशल किशोर का जोरदार स्वागत हुआ।

Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 9 July 2021 11:05 AM GMT (Updated on: 9 July 2021 11:06 AM GMT)
Kaushal Kishor
X

केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के लखनऊ आगमन पर स्वागत में उमड़े समर्थक (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Lucknow News: केंद्रीय राज्य मंत्री बनाए जाने के बाद लखनऊ आगमन पर कौशल किशोर का जोरदार स्वागत हुआ। उनके स्वागत के लिए लखनऊ एयर पोर्ट पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व पार्टी शीर्ष नेताओं का आभार जताते हुए कहा कि क्षेत्र का विकास करना उनकी प्राथमिकता रही है और वह इसमें अपना पूर्ण योगदान देंगे।

बता दें कि केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के लखनऊ आगमन की सूचना पर लखनऊ एयरपोर्ट पर सुबह से ही समर्थकों का तांता लगा हुआ था। एयर पोर्ट पर उनके पहुंचते ही ढोल लगाड़ों और फूल मालाओं के साथ उनका जोरदार स्वागत किया गया है। हालांकि उनके स्वागत के दौरान कोरोना प्रटोकाल की जमकर धज्जियां भी उड़ाई गईं। चूंकि भीड़ इतना ज्यादा हो गई थी कि कोरोना प्रोटोकाल का पालन करा पाना मुश्किल था।

कौन हैं कौशल किशोर

केंद्रीय राज्य मंत्री पिछड़े तबके से आते हैं। उनका राजनीतिक कॅरियर साफ सुथरी है। उन्होंने लखनऊ के कालीचरण डिग्री कॉलेज से छात्र रजनीति से अपने कॅरियर की शुरूआत की थी। कौशल किशोर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के साथ-मोहनलालगंज लोकसभा सीट से सांसद भी हैं। उन्हें मोदी मंत्री मंडल विस्तार में केंद्रीय राज्य मंत्री बनाया गया है। कोशल किशोर सामंतवाद और गुंडागर्दी के खिलाफ लगातार आवाज उठाते रहे हैं। उन्होंने वर्ष 1986 में क्षेत्रीय राजनीति में कदम रखते हुए निर्दल चुनाव लड़ा था।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story