×

Lucknow News: नौकरी देने का सरकार करती है झूठा वादा, पिकअप भवन में अभ्यर्थियों का विरोध प्रदर्शन

प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों का कहना है कि अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की ओर से 2016 में वाहन चालक की भर्तियां निकाली गई थी लेकिन अभी तक रिजल्ट घोषित नहीं हुआ है।

Krantiveer
Report KrantiveerPublished By Shashi kant gautam
Published on: 26 July 2021 6:49 AM GMT (Updated on: 26 July 2021 7:01 AM GMT)
Government makes false promise to provide jobs, candidates protest in pickup building
X

लखनऊ: पिकअप भवन में अभ्यर्थियों का विरोध प्रदर्शन

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही युवाओं को नौकरी देने के दावे कर रही हो, पर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग इस काम में रुकावट पैदा करता नजर आ रहा है। इसी से जुड़े एक मसले पर पिकअप भवन में अभ्यर्थियों ने विरोध प्रदर्शन किया है।

इस दौरान प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थी नारे बाजी भी करते नज़र आए। प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों का कहना है कि अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की ओर से 2016 में वाहन चालक की भर्तियां निकाली गई थी। जिसमें 36 हजार 200 लोगों ने फार्म भरा था। यहीं नहीं हजारों वाहन चालकों ने ड्राइविंग टेस्ट भी दिया था। लेकिन अब तक वाहन चालकों का रिजल्ट घोषित नहीं हुआ है।

अभ्यर्थियों ने अधीनस्थ चयन आयोग सेवा आयोग को ज्ञापन सौंपा

प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों ने अधीनस्थ चयन आयोग सेवा आयोग को ज्ञापन सौंपा। वहीं तेज बहादुर ने मांग कि है अधीनस्थ चयन आयोग ने अभी तक वाहन चालकों का रिजल्ट घोषित नहीं किया है जबकि उस वक्त और विभागों की भर्तियों के रिजल्ट घोषित हो चुके हैं। आयोग को वाहन चालकों का रिजल्ट जल्द से जल्द घोषित करें वर्ना प्रदेश में बड़ा आंदोलन करेंगे।

अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की 2016 में वाहन चालक की भर्तियों को लेकर प्रदर्शन

इसके पहले भी परेशान अभ्यर्थियों की ओर से 28 जून 2021 को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान आयोग की तरफ से 1 सप्ताह में नतीजे जारी करने का आश्वासन दिया गया। अभी तक यह नतीजे जारी नहीं किये गए है। इसको लेकर काफी नाराजगी है।



आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला है

साथ ही उनका कहना था कि अब इस बात को काफी टाइम हो गया है। लेकिन आज तक आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला है। और उनके सामने रोजगार की भी बड़ी समस्या है। सरकार रोजगार के लाख दावे करती है लेकिन जिसका एग्जाम करा दिया है उसका ही रिज्लट जारी नहीं कर रही है और हम लोग इस बात के लिए कई बार प्रदर्शन कर चुके है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story