×

Lucknow Viral Video: बकरा खरीदने निकले शख्स पर पुलिस ने बरसाए डंडे, वीडियो हुआ वायरल

यह वायरल वीडियो राजधानी के हसनगंज थाना इलाके के पक्के पुल के पास का है। कुर्बानी के लिये बकरा खरीदने निकले शख्स की पुलिस पिटाई कर रही है।

Sandeep Mishra
Published on: 17 July 2021 3:50 AM GMT
Police beating up a person who came out to buy goat for sacrifice
X

कुर्बानी के लिये बकरा खरीदने निकले शख्स की पिटाई करती पुलिस: फोटो- सोशल मीडिया

Lucknow Viral Video: बकरीद का त्यौहार आने वाल है। कुर्बानी के लिए बकरों का बाज़ार सज गया है। लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिस एक ऐसे शख्स की पिटाई कर रही है। जिसे देखकर यही मैसेज वायरल हो रहा है कि 'बकरीद मनाने वालों, आप हो जाओ अब सावधान। यदि कुर्बानी के लिये बकरा खरीदने निकलोगे, तो पीटे जाओगे।" आपको पीटने वाले कोई और नही, बल्कि लखनऊ पुलिस आपको पीटेगी। यह वायरल वीडियो तो इसी बात की गवाही दे रहा है।

यह वायरल वीडियो राजधानी के हसनगंज थाना इलाके के पक्के पुल का है। यह वायरल वीडियो कल सूरज ढ़लने के बाद का है। इस वीडियो में हसनगंज थाने के पुलिस कर्मी एक युवक पर महज इसलिये डंडे बरसा रहे हैं कि यह युवक अपने घर से कुर्बानी के लिये बकरा खरीदने निकला था। सूबे के सीएम योगी की पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगाने वाला यह पहला वायरल वीडियो नही है।



दूध खरीदने वालों को डंडा, शराब खरीदने वालों को पता बता रही पुलिस

इससे पहले भी कोरोना साप्ताहिक बंदी दिनों में भी कई ऐसे वीडियो वायरल हुई थे जिनमें यह देखा गया कि घर से दूध खरीदने निकले लोगों को सूबे की पुलिस पीटती नजर आयी थी जबकि शराब खरीदने वालों को योगी की पुलिस शराब की दुकानों का पता बताते नजर आयी थी। कुल मिलाकर इस तरह के वीडियो राजधानी पुलिस की कार्यशीली पर प्रश्नचिह्न खड़ा कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story