×

Lucknow Viral Video: युवती ने सरेआम दिखाई गुंडई, पुलिस के सामने युवक को जड़े थप्पड़

Lucknow Viral Video:लखनऊ में शनिवार रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। जिसमें एक युवती युवक की जमकर पिटाई कर रही है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 1 Aug 2021 6:51 AM GMT (Updated on: 1 Aug 2021 6:51 AM GMT)
Lucknow Viral Video
X

युवक की पिटाई करती हुई युवती (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Lucknow Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शनिवार रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। जिसमें एक युवती एक लड़के पर थप्पड़ बरसाती दिखाई दे रही है। बीच सड़क पर युवती ट्रैफिक पुलिस और भीड़ के सामने खींच खींच कर पीटती दिखाई दे रही है। पिटाई का ये वीडियो दो मिनट से ज्यादा का है।

युवक का कॉलर खींच कर पीटती हुई युवती

जिसमें पूरा ट्रैफिक थमा दिखाई दे रहा है, और सबके सामने युवती उछल-उछल कर युवक के ऊपर थप्पड़ की बारिश कर रही है। युवती की पिटाई के दो वीडियो वायरल हुए हैं दूसरे वीडियो में वह युवक के साथ मौजूद दूसरे युवक का कॉलर पकड़कर उसकी भी पीटती करते हुए युवती दिखाई दे रही है।

कृष्णानगर इलाके का है मामला

पिटाई का ये वीडियो कृष्णानगर इलाके के अवध चौराहे का है, बताया जा रहा कि जिस युवक की पिटाई युवती कर रही है वह कैब चालक है और उसमें युवती की कार को टक्कर मार दी थी। युवक के साथ उसके दो भाई और थे। बीच सड़क हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बीच बचाव किया और युवती की शिकायत पर मामला दर्जकर तीनों युवकों का चालान कर दिया है।


क्या है पूरा मामला

ये वीडियो शुक्रवार रात का है, दरअसल कृष्णानगर इलाके के बाराबिरवा चौराहे के पास शुक्रवार रात वजीरगंज जगत नाराण रोड निवासी सआदत अली रात करीब नौ बजे वह कार से भाई इनायत अली और दाउद अली के साथ लौट रहा था। इस बीच केसरी खेड़ा के पास एक युवती को कार की टक्कर लग गई।

इस पर युवती ने कार का पीछा किया और बाराबिरवा चौराहे पर चालक सआदत अली को कार से खींच लिया और पीटने लगी। घटना से चौराहे पर भीड़ जुट गई। वाहनों का संचालन रुक गया। यह देख चालक का भाई इनायत अली और दाउद अली भी आ गए।

युवती ने सआदत अली का मोबाइल भी तोड़ा

युवती उन पर चिल्लाने लगी और एक को पीटा। युवती ने सआदत अली का मोबाइल भी तोड़ दिया। चालक सआदत अली की टीशर्ट पकड़कर कभी इधर खींचती कभी उधर खींचकर पीटने लगती। तभी कृष्णानगर पुलिस पहुंची और युवकों को छुड़ाया। हंगामा समाप्त होने पर एकाएक चौराहे का ट्रैफिक छूटा तो भीषण जाम लग गया। चौराहे पर खड़े कुछ लोगों ने युवती का घटना का वीडियो भी बना लिया। कुछ देर बाद यातायात समान्य हो सका। वहीं, शनिवार रात इंटरनेट मीडिया पर युवती द्वारा टैक्सी चालक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो मामले की जानकारी अधिकारियों को हुई।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story