×

उपचुनाव में हार के कारण कृषि कानून की वापसी: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि जब उपचुनावों मे भाजपा की हार होने लगी तब प्रधानमंत्री मोदी को अहसास हुआ। इसलिए कृषि कानून को वापस लेने की बात कही जा रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 19 Nov 2021 8:36 AM GMT
rajya sabha mp sanjay singh
X

राज्यसभा सांसद संजय सिंह (फाइल फोटो:सोशल मीडिया)

Lucknow: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रदेश प्रभारी एवं राज्य सभा सांसद संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) ने कहा कि जब उपचुनावों मे भाजपा (BJP) की हार होने लगी तब प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) को अहसास हुआ। इसलिए कृषि कानून को वापस (agricultural law back) लेने की बात कही जा रही है। इन चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों की जमानते तक जब्त हो गयी। उन्होंने सवाल किया कि जब किसानों की जाने जा रही थी तब मोदी खामोश क्यों थें।

आज एक पत्रकार वार्ता में संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) ने केन्द्र सरकार (Central Government) को सवालों के कटघरे में खडा करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार (Central Government) एमएसपी की गारंटी देनी होगी केवल खोखले वादों से कुछ नहीं होगा। उन्होंने याद दिलाया कि इस कानून के खिलाफ आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कार्यकर्ताओं का कितना शोषण किया गया। सड़क से लेकर संसद तक अपमानित किया गया।

राज्य सभा सदन संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) ने कहा कि अभी किसान केवल घोषणा से संतुष्ट नहीं है उसे लग रहा है कि चुनाव के बाद फिर से कानून को वापस लाया जाएगा। लेकिन आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) किसानों के साथ है। वह हर कदम पर उनके साथ संघर्ष करने के लिए तैयार है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story