×

Akhilesh Yadav News: कुशीनगर एयरपोर्ट पर सियासत तेज, बीजेपी- सपा में श्रेय लेने की होड़, अखिलेश का बीजेपी पर निशाना

Akhilesh Yadav News: आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि सपा की ओर से किए कामों का बीजेपी ने उद्घाटन किया है। बीजेपी को सपा के जनहित कार्यों से प्रेरणा लेनी चाहिए।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 20 Oct 2021 6:57 AM GMT (Updated on: 20 Oct 2021 8:27 AM GMT)
Akhilesh Yadav targets BJP at Kushinagar airport Prime Minister Narendra Modi Uttar Pradesh Assembly Elections 2022
X

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव। (Social Media) 

Akhilesh Yadav News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) से पहले श्रेय लेने की होड़ मच गई है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूर्वांचल को करोड़ों की सौगात देते हुए कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Kushinagar airport) का उद्घाटन किया। साथ ही नए मेडिकल कॉलेज की नींव भी रखी। पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने करोडों की विकास परियोजनाओं की भी सौगात दी। नए एयरपोर्ट (Kushinagar airport) के उद्घाटन पर अब सियासत भी तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Former CM Akhilesh Yadav tweet) ने कहा है कि उनके कामों का बीजेपी ने उद्घाटन किया है। बीजेपी को सपा के जनहित कार्यों से प्रेरणा लेनी चाहिए।

अखिलेश यादव का बीजेपी पर निशाना (akhilesh yadav ka bjp per hamla)

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के कुशीनगर पहुंचने से पहले अखिलेश यादव (Former CM Akhilesh Yadav) ने कल पहला ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा की 'सपा की सरकार में शुरू हुए 'कुशीनगर एयरपोर्ट' (Kushinagar airport) के आरंभ होने से इस क्षेत्र में पर्यटन व आर्थिक गतिविधियों को बहुत बढ़ावा मिलेगा। भाजपा को सपा के जनहितकारी कार्यों से प्रेरणा लेनी चाहिए सिर्फ़ सपा के कामों का उद्घाटन करने का कीर्तिमान नहीं बनाना चाहिए.

सपा का काम जनता के नाम

इसके बाद अखिलेश यादव (Former CM Akhilesh Yadav) ने आज पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के दौरे के दौरान ट्वीट कर कहा 'जबकि शिलान्यास की एक ईंट तक भी इन्होंने न लगाई… तब भी सपा के कामों का उद्घाटन करने आ गये भाजपाई… लेकर अपनी कैंची, फ़ीता, माला, मिठाई। भाजपाई ये याद रखें कि 'पायलट बनने से प्लेन आपका नहीं हो जाता' और ये भी कि जिस रनवे से आप उड़ान भर रहे हैं उसकी ज़मीन 'किसी और' ने तैयार की थी।

बता दें, कुशीनगर एयरपोर्ट (Kushinagar airport) बनाने की बात सपा शासनकाल में हुई थी, लेकिन इसका निर्माण और उद्घाटन अब बीजेपी सरकार में हो रहा है। इसी को लेकर बीजेपी और समाजवादी पार्टी में श्रेय लेने की होड़ मच गई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story