×

बादशाह ने लगाई आग: लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल' पर झूमा लखनऊ, पब्लिक से शेयर की अपने मन की बात

Best performance of Badshah Live: सिंगर बादशाह ने लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, नगर निगम लखनऊ और मेयर संयुक्ता भाटिया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैंने पिछले दो सालों में पहली बार इतनी भीड़ देखी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 31 Oct 2021 5:45 PM GMT
Lucknow News
X

लखनऊ दीपोत्सव मेले में अपने गाना गाते हुए बादशाह

Best performance of Badshah: राजधानी के झूलेलाल वाटिका में चल रहे 'विकास दीपोत्सव मेले' (Lucknow Vikas Deepotsav Mela) में रविवार को सिंगर व रैपर बादशाह (Singer Badshah) पहुंचे। बॉलीवुड नाइट प्रोग्राम में पहुंचे बादशाह ने अपनी आवाज़ से लोगों को झूमने पर मज़बूर कर दिया। बादशाह ने अपने गानों से मानो 'शहर-ए-अदब' की हवाओं को अपनी मुट्ठी में कर लिया हो।

पिछले दो सालों में पहली बार देखी इतनी भीड़

सिंगर बादशाह (Singer Badshah) ने लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,(Yogi Adityanath) नगर निगम लखनऊ और मेयर संयुक्ता भाटिया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैंने पिछले दो सालों में पहली बार इतनी भीड़ देखी है।बता दें कि, बादशाह के साथ सिंगर आस्था गिल भी मौजूद थीं।

गाना गाते बादशाह

लखनऊ आईपीएल टीम के ब्रांड एंबेसडर बनने की चाहत

गौरतलब है कि आईपीएल के अगले सीजन में लखनऊ व अहमदाबाद की टीमें शामिल होंगी। इस बारे में मंच से सिंगर बादशाह ने लखनऊ आईपीएल टीम के ब्रांड एंबेसडर बनने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि ''मैं लखनऊ आईपीएल टीम का ब्रांड एंबेसडर बनना चाहता हूं।" उन्होंने दर्शकों से पूछा कि क्या मेरा लखनऊ से कोई रिश्ता नहीं है?

बादशाह के गाना गाते हुए

इन गानों से बादशाह ने लोगों को नाचने पर किया मज़बूर

बादशाह ने लखनऊ के लोगों को 'पटोला', 'सैटरडे-सैटरडे', 'वखरा स्वैग', 'लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल', 'अंख लड़ जावै', और 'लटक-मटक' जैसे गानों पर लखनऊवासियों को झूमने पर मज़बूर कर दिया। वहीं, सिंगर आस्था गिल ने भी 'जीने न दे', 'कमरिया' और हाय गर्मी गाकर लोगों को मदहोश कर दिया।

बादशाह के गानों पर झूमते दर्शक

हम आपको बता दें करनाल में जन्मे बादशाह के पिता हरियाणवी हैं और मां पंजाबी। इसी लिए उनकी रगों में दो संस्कृतियों का खून दौड़ता है जो उनकी आवाज से लोगों को मदहोश कर देता है। हालांकि बादशाह पंजाबी गायक के रूप में जाने जाते हैं। आप को ये जानकर आश्चर्य होगा कि बादशाह इनका ओरिजन नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है ' इन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत यो यो हनी सिंह के साथ 2006 में की थी। इन्होंने कई फ़िल्मों में गाने गाये है। इन्होंने मुख्यत हिन्दी, पंजाबी और हरयाणवी भाषाओं में गाने गए है। उनके गाये हुए गाने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी शामिल है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story