×

Rakesh Tikait: भाजपा पर हमलावर दिखे किसान नेता राकेश टिकैत, बोले- BJP विकास नहीं विनाश के मुद्दे को लेकर बढ़ रही आगे

Rakesh Tikait Target Bjp : किसान नेता राकेश टिकैत ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमकर हमला बोला।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 14 Feb 2022 3:16 AM GMT
Rakesh Tikait Latest News
X

Rakesh Tikait Latest News (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Rakesh Tikait Target Bjp: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता और दिल्ली में आयोजित किसान आन्दोलन कि अगुवाई करने वाले नेता राकेश टिकैत ने बीते दिन दिए गए एक साक्षात्कार में उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमकर हमला बोला। इस दौरान राकेश टिकैत ने किसानों के मुद्दों सहित वर्तमान में तेज़ी से तूल पकड़ रहे हिजाब प्रकरण को लेकर भी अपनी बात रखी।

राकेश टिकैत ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि देश की जनता सरकार से हिसाब चाहती है और हम जनता के उसी हिसाब की सरकार से मांग कर रहे हैं।

सीएम योगी अदित्यनाथ को दी तानाशाह की उपाधि

राकेश टिकैत ने आगे अपनी बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में जिस मुद्दे को लेकर अग्रसर है वह विकास की ओर नहीं बल्कि विनाश की ओर जाता है। उत्तर प्रदेश में हमें ऐसा नेता और दल चाहिए जो प्रदेश और प्रदेश की जनता के विकास का सोचे, विनाश का नहीं। राकेश टिकैत ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तुलना एक तानाशाह से करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता को विकास करने वाला नेता चाहिए ना कि प्रदेश में धार्मिक माहौल बिगाड़ने वाला तानाशाह।

विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र कौन से राजनीतिक दल के पक्ष में रहने वाले सवाल पर जवाब देते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि-"हम किसी भी दल के साथ नहीं हैं और जो भी दल सत्ता में रहेगा हम यकीनन उससे हिसाब मांगेंगे और जनता की मांगों को आगे रखेंगे।"

हिजाब प्रकरण पर राकेश टिकैत ने व्यक्त की राय

भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत ने देश में तेज़ी से बढ़ रहे हिजाब प्रकरण को लेकर भी अपनी मुखर राय व्यक्त की। राकेश टिकैत ने कहा कि देश और प्रदेश में कुछ राजनीतिक दल इस मुद्दे का राजनीतिक तुष्टिकरण कर इसे अपने फायदे के रूप में प्रयोग करने में लगे हुए हैं। इस मामले में भी सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि हमें अब हिजाब नहीं बल्कि भाजपा सरकार से हिसाब चाहिए।

rakesh tikait, bku leader, bhartiya kisan union, yogi adityanath, chief minister uttar pradesh, uttar pradesh government, bjp, bhartiya janta party, bjp government, hijab, hijab controversy, Farmer, farmer protest, Assembly election, vidhan sabha chunav 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story