×

अकाली दल के 100 साल पूरे होने पर मायावती ने दी बधाई, कांग्रेस, बीजेपी, सपा पर बोला हमला

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने आज अकाली दल के 100 साल पूरे होने पर पार्टी के मुखिया प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल को बधाई दी है।

Rahul Singh Rajpoot
Report Rahul Singh RajpootPublished By aman
Published on: 14 Dec 2021 4:10 AM GMT (Updated on: 14 Dec 2021 4:26 AM GMT)
अकाली दल के 100 साल पूरे होने पर मायावती ने दी बधाई, कांग्रेस, बीजेपी, सपा पर बोला हमला
X

बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के 100 साल पूरे होने पर पार्टी के मुखिया प्रकाश सिंह बादल (Parkash Singh Badal) और सुखबीर बादल (Sukhbir Singh Badal) को बधाई दी है। मायावती ने कहा है कि 2022 के चुनाव में हुआ अकाली दल के साथ पंजाब विधानसभा का चुनाव (Punjab Legislative Assembly election, 2022) लड़ेंगी और कांग्रेस (Indian National Congress) का वहां से पूरी तरह सफाया होगा।


इसके साथ ही मायावती ने यूपी चुनाव को लेकर सपा (SP) और बीजेपी (BJP) पर भी निशाना साधा। माया ने जहां सपा में उनके नेताओं के शामिल होने पर तंज कसा वहीं बीजेपी के शिलान्यास, लोकार्पण पर भी उन्हें घेरा।

मायावती ने कहा, कि एक पार्टी स्वार्थी, भगोड़े और आया राम गया राम जैसे नेताओं को शामिल कर अपना कुनबा बढ़ा रही है। ऐसे नेताओं को जनता सबक सिखाएगी। ऐसे स्वार्थी नेताओं के आने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जनता इन्हें चुनाव में हराएगी। मायावती ने कहा कि लोग अच्छी तरह जानते हैं कि यह लोग स्वार्थी और निष्कासित हैं। ये अब अपना वजूद बचाने के लिए अलग-अलग दलों में जा रहे हैं। ऐसे स्वार्थी नेताओं को कहीं भी ठिकाना नहीं मिलना चाहिए लेकिन एक पार्टी में शामिल कर अपना जहां जनाधार बढ़ाने की बात कर रही है। वही जनता इन्हें आने वाले दिनों में सबक सिखाएगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story