×

Lucknow News: लखनऊ के इन इलाकों में आज 11 बजे से 5 बजे तक होगी बिजली की कटौती

लखनऊ में सुबह 11 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक बिजली कटौती करने की जानकारी दी गई है। बताया है कि इस दौरान कई इलाकों में विद्युत आपूर्ति आंशिक रूप से प्रभावित रहेगी।

Vijay Kumar Tiwari
Written By Vijay Kumar TiwariPublished By Monika
Published on: 8 Aug 2021 4:00 AM GMT
electricity power cut lucknow today
X

बिजली (फोटो : सोशल मीडिया )

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में लेसा ने जवाहर भवन उपकेंद्र के 11 केवी पैनल व ट्रांसफार्मर (Transformer) की टेस्टिंग के कारण इस से संचालित होने वाले कई इलाकों में सुबह 11 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक बिजली कटौती करने की जानकारी दी है। बताया है कि इस दौरान कई इलाकों में विद्युत आपूर्ति आंशिक रूप से प्रभावित रहेगी (Power supply affected) ।

इस दौरान उपकेंद्र के इलाकों में अशोक मार्ग, मीरा बाई मार्ग, नरही, शक्ति भवन और उसके आसपास के कई इलाके शामिल हैं, जहां आज दोपर से लेकर शाम तक विद्युत आपूर्ति प्रभावित होगी। इसीलिए लोगों को जानकारी देते हुए सहयोग करने की अपील की गयी है।

बिजली की कटौती (फोटो : सोशल मीडिया )

कपूरथला में अधीक्षण अभियंता ने निरीक्षण

साथ ही साथ मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी ने गोसाईगंज केंद्र का शुक्रवार की रात औचक निरीक्षण करते हुए मौके पर आधिशाषी अभियंता को इलाके में बार बार होने वाली समस्या पर ध्यान देने व ट्रिपिंग शून्य करने की बात कही। साथ ही ट्रांसफार्मर पर पड़ने वाले लोड को दुरुस्त करने का निर्देश दिया।

इसके साथ ही साथ कपूरथला विद्युत उपकेंद्र का भी अधीक्षण अभियंता ने निरीक्षण किया और यहां पर दर्ज शिकायतों के बारे में पूछताछ की।

अनिल कुमार लेसा ट्रांस गोमती का मुख्य अभियंता

आपको बता दें कि मध्यांचल विद्युत निगम के मुख्य अभियंता अनिल कुमार को नई जिम्मेदारी दी गई है। उनको लेसा ट्रांस गोमती का मुख्य अभियंता भी बनाया गया है। उनकी नई तैनाती के आदेश शनिवार को जारी हो गए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story