×

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबी कारोबारी राहुल भसीन के ठिकानों पर अभी भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी

राहुल मशीन के यहां पिछले 28 घण्टे से आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है।घर के दरवाजों को अंदर से बन्द कर रखा गया है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 19 Dec 2021 8:40 AM GMT (Updated on: 19 Dec 2021 1:13 PM GMT)
सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबी कारोबारी राहुल भसीन के ठिकानों पर अभी भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी
X

Lucknow : समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) के करीबियों के यहां आयकर विभाग की टीम (Income Tax Department) आज रविवार को भी छापेमारी कर रही है।अखिलेश यादव के करीबी लखनऊ के थाना महानगर इलाके (Mahanagar Lucknow) के रहने वाले राहुल भसीन के यहां इस समय भी आयकर विभाग की टीम मौजूद है और उनके दस्तावेज खंगालने का काम टीम कर रही है।

राहुल मशीन के यहां पिछले 28 घण्टे से आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है।घर के दरवाजों को अंदर से बन्द कर रखा गया है।घर के अंदर इस समय आयकर विभाग के अधिकारी व पुलिस बल मौजूद है।घर के अंदर किसी भी शख्स के जाने पर इस प्रतिबन्ध है।

आयकर विभाग की छापेमारी जारी
Rahul Bhasin Income Tax Department Raid

आयकर विभाग के अधिकारी राहुल भसीन (Rahul Bhasin Mahanagar) से कल से लगातार पूछताछ कर रहे हैं।सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबियों के घर कल शनिवार से आयकर विभाग की जारी छापेमारी से पूरी पार्टी के नेता इस समय असहज हैं।इस छापेमारी को लेकर सपा प्रमुख कल से लेकर अब तक अपने बयानों के माध्यम से सूबे की योगी सरकार (Yogi Sarkar) को कइयों बार कटघरे में खड़ा कर चूके हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तो यहां तक कह दिया है कि आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav 2022) के मद्दे नजर सूबे में सपा की जो लोकप्रियता बढ रही है उससे भाजपा व योगी सरकार असहज हो गयी है।सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबियों के यहां आयकर विभाग की यह छापेमारी कब तक चलेगी।

इस बारे में आयकर विभाग के अधिकारी भी अभी कुछ भी बताने को तैयार नही है और न ही आयकर विभाग की टीम ने यह भी अब तक खुलासा किया है कि सपा प्रमुख के खास करोबारी राहुल भसीन के यहां से आय अधिक सम्पत्ति के क्या क्या दस्तावेज मिले हैं?कुल मिलाकर राहुल भसीन के यहां छापेमारी जारी है।करोबारी राहुल भसीन समेत पूरा परिवार अभी तक नजर बन्द की स्थिति में घर के भीतर मौजूद है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story