×

Jaipuria Institute of Management: 26-27 दिसंबर को युवा उत्सव ''ओजस-21'' का आयोजन, 'छात्रों को हुनर दिखाने का मिलेगा अवसर'

Jaipuria Institute of Management: ओजस में लखनऊ की उभरती हुई प्रतिभाओं को उस राह को पार करने का अवसर मिलता है, जिस पर चलने के वह इच्छुक होते हैं।

Network

NetworkNewstrack Network

Published on 24 Nov 2021 4:44 PM GMT

Jaipuria Institute of Management
X

Jaipuria Institute of Management

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jaipuria Institute of Management: राजधानी के गोमती नगर स्थित जयपुरिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट (Jaipuria Institute of Management) दो दिवसीय प्रमुख युवा उत्सव ''ओजस-21'' (Ojas-21) करने की पूरी तैयारी कर रहा है। आगामी 26-27 दिसंबर को इसका आयोजन किया जाएगा। ओजस में लखनऊ की उभरती हुई प्रतिभाओं को उस राह को पार करने का अवसर मिलता है, जिस पर चलने के वह इच्छुक होते हैं।

छात्रों को हुनर दिखाने का मिलेगा अवसर - डायरेक्टर कविता पाठक


संस्थान की निदेशक डॉ. कविता पाठक ने कहा कि "ओजस संस्थान का सबसे बड़ा व बहुप्रतीक्षित छात्र उत्सव है। यह सभी प्रतिभाशाली छात्रों को अपने हुनर को दिखाने का एक असाधारण अवसर प्रदान करता है। यह प्रतियोगिताओं के माध्यम से छात्रों के नेतृत्व कौशल, छिपी क्षमताओं को बढ़ाने, और खुद को एक्स्प्लोर करने का अवसर प्रदान करेगा।"

ओजस से प्रबंधकीय कौशल होगा विकसित - डॉ रश्मि चौधरी

डीन स्टूडेंट अफेयर्स डॉ. रश्मि चौधरी ने कहा, "ओजस एक ऐसा मंच है जो सभी को अपना कौशल दिखाने का एक समान अवसर प्रदान करता है। साथ ही, छात्रों में प्रबंधकीय कौशल (मैनेजेरिअल स्किल्स) को और विकसित करने का महत्त्वपूर्ण कार्य करता है। आयोजन के दौरान हमने सभी की सुरक्षा के लिए अधिकतम सावधानी बरती हैं।"

फैशनिस्टा, स्टैंड-अप कॉमेडी, सेलेब्रिटी बैंन्ड नाइट से सजेगा 'ओजस-21'

इस वर्ष ओजस की थीम "दि वूका ओडेसी" है, जो एक प्रगतिशील प्रतिस्पर्धी दुनिया के साथ बने रहने के लिए परिवर्तन की यात्रा पर विचार को चित्रित करता है। प्रतियोगियों के हुनर का परीक्षण करने के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं के साथ मेगा प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया है। ओजस-21 में संगीत, कलात्मक, साहित्यिक और प्रश्नोत्तरी से लेकर 20 से अधिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा। इनके अलावा बैटल ऑफ बैन्ड्स, फैशनिस्टा, स्टैंड-अप कॉमेडी, सेलेब्रिटी बैंन्ड नाइट, डीजे नाइट आदि का भी आयोजन किया जायेगा। इस वर्ष ओजस के मुख्य आकर्षण में डीजे अवि, द लोकल ट्रेन बैंड और मिस्टर फनी बोन्स रजत चौहान द्वारा स्टैड-अप कॉमेडी हैं।

Next Story