Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर हिंसा पर मंत्री अजय मिश्र का बड़ा बयान, बोले- मेरा बेटा वहां होता तो उसकी भी हो चुकी होती हत्या

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र ने अपने बेटे का बचाव करते हुए रखी सबूतों की मांग

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 8 Oct 2021 12:18 PM GMT
Ajay Mishra
X

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र (फोटो-न्यूजट्रैक)

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर हिंसा के बाद आज पहली बार केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी (Ajay Mishra) लखनऊ पहुंचे। अजय मिश्र टेनी की बॉडी लैंग्वेज को देखकर यह कहा जा सकता है कि आलाकमान की तरफ से उन्हें हरी झंडी मिल गई है। वह मंत्री पद से इस्तीफा नहीं देने वाले हैं, वहीं बेटे पर लगे आरोपों पर उन्होंने कहा है कि उस पर लगे सारे आरोप बेबुनियाद हैं। विपक्ष उसे फंसाने की साजिश कर रहा है।

बेटे के जांच टीम के सामने पेश होने पर उन्होंने कहा कि उसकी तबीयत खराब है, इस वजह से आज वह पुलिस के सामने नहीं पेश हुआ है कल वह पुलिस के सामने सारे सबूतों के साथ पेश होगा और अपना पक्ष रखेगा। घटना में शामिल होने को लेकर अजय मिश्रा ने कहा कि अगर उनका बेटा मौके पर होता तो उसकी भी हत्या हो चुकी होती। उन्होंने कहा कि वह दंगल में मौजूद था उसके सारे सबूत उनके पास मौजूद है।


बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा आज बुलाई गई अवध क्षेत्र के सांसदों और विधायकों की बैठक में शामिल होने बीजेपी कार्यालय पहुंचे टेनी से जब मीडिया वालों ने कहा कि उनके बेटे पर संगीन आरोप है तो उन्होंने इसे सिरे से नकारते हुए कहा कि यह विपक्ष की साजिश है। उनका बेटा घटना के वक्त मौजूद नहीं था। वह दंगल प्रतियोगिता जहां हो रही थी वहाँ था। उनके पास इसके बहुत सारे सबूत हैं, उन्होंने कहा कि जो आरोप लग रहे हैं, वह निराधार है, मेरा बेटा कार्यक्रम स्थल पर था। यह कार्यक्रम पुस्तैनी था। जहां हजारों लोगों की भीड़ होती है। मेरे बेटे को विपक्ष द्वारा फंसाया जा रहा है। यह विपक्ष की साजिश है। उन्होंने कहा की अगर मेरा बेटा वहां होता तो उसकी भी हत्या हो चुकी होती।


अजय मिश्रा के घर दूसरी नोटिस चस्पा

बता दें आज आशीष मिश्र को पुलिस के सामने पेश होना था । लेकिन वह पेश नहीं हुए। जिसके बाद जांच अधिकारियों ने उनके घर दूसरी नोटिस चस्पा कर कल सुबह 11 बजे तक पेश होने को कहा है। अब अजय मिश्र टेनी के द्वारा यह बात साफ कर दी गई है कि कल उनका बेटा हाजिर होगा। सारे सबूतों के साथ अपना पक्ष रखेगा।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story