×

Lucknow News: 1090 चौराहे पर भीषण हादसा, कार-बाइक की टक्कर में खून से लथपथ हुई सड़क, 3 की मौत

Lucknow Accident News: लखनऊ में 1090 चौराहे पर अनियंत्रित सेडान कार ने चौराहे पर किनारे बैठे बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मारी।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Jan 2022 8:41 AM GMT (Updated on: 20 Jan 2022 8:43 AM GMT)
1090 Chauraha Accident
X

1090 चौराहे पर भीषण हादसा (फोटो-न्यूजट्रैक)

Lucknow Accident News: राजधानी लखनऊ में गुरूवार की सुबह भीषण हादसा हो गया है। ये हादसा 1090 चौराहे पर हुआ है। इस हादसे में अनियंत्रित सेडान कार ने चौराहे पर किनारे बैठे बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मारी। इस भयंकर हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। ये दर्दनाक हादसा इतना भयावह था कि बाइक के सिर्फ टुकड़े-टुकड़े ही नजर आ रहे हैं, जबकि कार के भी बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए। मौके पर मौजूद पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

लखनऊ के गौतम पल्ली थाना क्षेत्र स्थिति 1090 चौराहे पर हुए भीषण हादसे से आस-पास मौजूद लोगों की रूहें कांप गई। सामने आई तस्वीरों को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वाकई में कितना भयानक सड़क हादसा हुआ है।

फोटो- न्यूजट्रैक

भीषण दर्दनाक सड़क हादसा

इस हादसे में चौराहे पर किनारे खड़े बाइक सवार को कुछ पता ही नहीं चला, कि सेडान कार ने आकर इतनी जोर की टक्कर मारी, जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा कि सेडान कार में तीन युवक सवार थे। जिसमें से सभी बुरी तरह से घायल हो गए हैं, जिनकों तुरंत अस्पताल भेज दिया गया है।

जबकि कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। यहां हादसा इतना भीषण था, कि कार के परखच्चे इस कदर उड़ गए हैं, कि कार चालक के शव को निकालने में पुलिस को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी वजह से पुलिस कार को काटकर चालक को निकाला जा रहा है।

हादसे वाली जगह पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस हादसे में कुल तीन लोगों की मौत हो गई हैं। जिसमें दो बाइक सवार और एक कार सवार शामिल है।

Lucknow Accident News, Lucknow road accident, 1090 accident news, lucknow 1090 accident, uncontrolled sedan car , painful accident , lucknow police, hospital, taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, 1090 Chauraha, 1090 Chauraha lucknow, lucknow news


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story