×

Lucknow News: जब अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने प्रशिक्षु अधिकारियों से कही ये बड़ी बात

Lucknow: यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी आज प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों से मुलाकात कर उन्हें कुछ टिप्स दिए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 10 Jan 2022 9:29 AM GMT
Avnish Kumar Awasthi
X

अवनीश कुमार अवस्थी (फोटो-सोशल मीडिया)

Lucknow: उत्तर प्रदेश सरकार के अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी(Avnish Kumar Awasthi) आज प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों(IPS officers)से मुलाकात कर उन्हें कुछ टिप्स दिए साथ ही उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए जनहित में बेहतरीन काम करने की भी बात कही।

अपर मुख्य सचिव, गृह अवनीश कुमार अवस्थी(Avnish Kumar Awasthi) से आज उत्तर प्रदेश कैडर (73 वें आरआर, वर्ष 2019-20 बैच) के 10 प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों (IPS officers) ने लोकभवन स्थित सभागार कक्ष में मुलाकात की।

अवनीश कुमार अवस्थी(Avnish Kumar Awasthi) ने नये आईपीएस प्रशिक्षुओं(IPS officers) को अपने अनुभव साझा करते हुए शांति व्यवस्था को सुदृढ़ करने तथा अपराधों पर प्रभावी तरीके से अंकुश लगाये जाने व महिलाओं एवं जन सामान्य आदि को सुरक्षित वातावरण प्रदान करने के तरीको की जानकारी दी।

उत्तर प्रदेश एक विशाल एवं सुंदर प्रदेश

अपर मुख्य सचिव, गृह अवनीश कुमार अवस्थी (Avnish Kumar Awasthi) ने प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों(IPS officers) से कहा कि उत्तर प्रदेश एक विशाल एवं सुंदर प्रदेश है। आप लोगो को इस प्रदेश में सीधे जनता से जुड़कर काम करने का अवसर मिला है।

अवनीश कुमार अवस्थी(Avnish Kumar Awasthi) ने प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों(IPS officers) को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना देते हुए कहा कि आप सभी जन आकांक्षाओं की कसौटी पर खरा उतरने में सफल हो। उन्हाेंने अधिकारियों से यह भी कहा कि पूर्ण मनोयोग से अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों का निर्वहन करते हुए जन मानस का विश्वास प्राप्त करे।

उल्लेखनीय है कि अपर मुख्य सचिव, गृह से मिलने आये प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी(IPS officers) शक्ति मोहन अवस्थी, मानुष पारिक, पाटिल निमिष दशरथ, अमित कुमावत, आयुष विक्रम सिंह, चिराग जैन, पुनीत द्विवेदी, सुश्री शिवा सिंह, सुश्री अनुकृति शर्मा व सुश्री श्रुति श्रीवास्तव है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Taja Khabar Aaj Ki Uttar Pradesh 2022


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story