×

Lucknow City News: 'इनरव्हील क्लब ऑफ लखनऊ' ने खोला फिजियोथेरपी सेंटर, अवध क्रिकेट अकादमी पहुंचे सेक्रेटरी केएम ख़ान

Lucknow City News: राजधानी लखनऊ के कल्याणपुर (Kalyanpur) स्थित जगरानी हॉस्पिटल (Jagrani Hospital) में फिजियोथेरेपी सेंटर (Physiotherapy Center) का उदघाटन किया गया।

Shashwat Mishra
Published on: 10 Dec 2021 5:13 PM GMT
Lucknow City News:
X

लखनऊ: फिजियोथेरेपी सेंटर का उद्घाटन, अवध क्रिकेट अकादमी पहुंचे सेक्रेटरी केएम ख़ान 

Lucknow News: शुक्रवार को राजधानी के कल्याणपुर (Kalyanpur) स्थित जगरानी हॉस्पिटल (Jagrani Hospital) में इनरव्हील क्लब (inner wheel club) की डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन अर्चना बाजपेई (District Chairman Archana Bajpai) ने 'इनरव्हील क्लब ऑफ लखनऊ' (Innerwheel Club of Lucknow) के फिजियोथेरेपी सेंटर (Physiotherapy Center) का उदघाटन किया। इसके अलावा जियामऊ पेट्रोल पंप पर नशा उन्मूलन पर जागरूक करने वाली होर्डिंग का अनावरण भी किया।

इस मौके पर वर्षा विनय कुमार, अर्चना अग्रवाल, प्रेसिडेंट मधू भार्गव, सेक्रेटेरी स्मृता अग्रवाल, एडिटर संगीता मित्तल, अनुपमा ओसवाल, आशी गर्ग, मोनिका बंसल, रीता सिंह, अनुराधा व एकता अग्रवाल भी उपस्थित थे।

अवध क्रिकेट अकादमी (Avadh Cricket Academy) पहुंचे सेक्रेटरी केएम ख़ान

इंदिरानगर स्थित अवध क्रिकेट अकादमी (Avadh Cricket Academy) में अतिथि के तौर पर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन लखनऊ (District Cricket Association Lucknow) के सेक्रेटरी के.एम. ख़ान (KM Khan) पहुंचे। उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला अफ़ज़ाई करते हुए जीवन में खेल का महत्त्व, खेल से लाभ के बारे में बात की।


केएम खान ने खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए कहा कि "कोई भी खिलाड़ी यदि बड़ा खिलाड़ी बनना चाहता है, तो उसके लिये उसे सिर्फ एक काम करना पड़ेगा। वह है अपने खेल के प्रति जुनून। जो व्यक्ति जितना जुनूनी होगा, उसे अपने लक्ष्य को हासिल करने में उतना आसानी होगी। केएम खान ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए उनके भविष्य की बधाई भी दी।


कोच तौफ़ीक़ अहमद ने क्रिकेटरों को बल्लेबाजी, गेंदबाजी व क्षेत्ररक्षण के तरीके बताए

इस मौके पर अवध क्रिकेट अकादमी के कोच तौफ़ीक़ अहमद ने भी क्रिकेटरों को बल्लेबाजी, गेंदबाजी व क्षेत्ररक्षण के तरीके बताए। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि हमारे यहां से हर एक खिलाड़ी अपने मुक़ाम को पाए। हम तो यहां तक चाहते हैं कि हमारे यहां जो भी आए, वह इंटनेशनल क्रिकेट खेले। इस अवसर पर कुहू स्पोर्ट्स फाउंडेशन सपोर्टेड एचसीएल से अमन शुक्ला और बाक़ी स्टूडेंट्स मौजूद थे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story