×

Lucknow Crime News: नाले से युवक की लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

गोमती नगर के पास एक युवक का शव नाले में देखा गया जिसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस शव को कब्जें में लेकर...

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 15 Aug 2021 1:58 PM GMT
dead body of youth seen inside the drainage
X
मृतक का शव नाले में पड़ा हुआ मिला

Lucknow News: एक गरीब युवक सूबे की राजधानी में रोजी रोटी की तलाश में आया था, लेकिन उसे अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए रोजी रोज़गार तो नही मिल सका, लेकिन उसे मिली मौत। राजधानी के एक नाले में उसका उतरता हुआ शव पुलिस को मिला है। नाले में इस युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया है। बताया गया कि सूबे के सुल्तानपुर जनपद से 3 दिन पहले राजधानी में रोजी रोटी की तलाश में राजकुमार नामक युवक आया था। इन तीन दिन में उसे रोजी रोजगार तो नही मिल सका लेकिन आज उसका थाना गोमती नगर विस्तार इलाके में स्थित नाले में उतराता हुआ रहस्यमय हालात में शव जरुर मिला है।


प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया है

जब स्थानीय लोगों ने इन युवक का शव नाले में उतराते हुए देखा, तो लोगों ने थाना पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। स्थानीय लोगों इस बात पर आशंका जाहिर की है कि इस युवक की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया है। राजधानी की गोमती नगर विस्तार थाने की पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बता सकने की स्थिति में नहीं है।

मृतक युवक राजकुमार की मौत का असली कारण जानने के लिए थाना पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के इंतजार में है। थाना गोमतीनगर विस्तार पुलिस इस बात की भी जानकारी कर रही है कि मृतक राजकुमार का अपने जिले सुल्तानपुर में तो कहीं किसी से कोई रंजिश तो नहीं है। साथ ही पुलिस मृतक युवक की पिछली जिंदगी के बारे में भी कई जानकारियां एकत्रित करने में लग चुकी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और लोगों को भरोसा दिलाया की जल्द ही सच्चाई सबके सामने होगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story