×

Lucknow Crime News: ट्रैफिक दरोगा को 100 मीटर तक कार से घसीटा, जानिए क्या थी वजह

एक दबंग व्यक्ति के ड्राइवर ने कार से ट्रॉफिक दरोगा को कुचलने का प्रयास किया है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By raghvendra
Published on: 16 Aug 2021 5:40 PM GMT
traffic inspector
X

गाड़ियों की चेकिंग के दौरान की फाइल तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Lucknow Crime News: एक बार फिर राजधानी में खाकी पर दबंग हावी होते नजर आये हैं। एक दबंग व्यक्ति के ड्राइवर ने कार से ट्रॉफिक दरोगा को कुचलने का प्रयास किया। इस बीच ट्रैफिक दरोगा कार के बोनट में फंस गया, लेकिन ड्राइवर ने अपनी कार नहीं रोकी। परिणामस्वरूप बोनट में फंसा दरोगा कार के साथ घिसटता हुआ लगभग 100 मीटर तक चला गया। किसी तरह दरोगा ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई। इस घटनाक्रम में ट्रैफिक दरोगा के शरीर में काफी चोटें आईं है। यह सनसनीखेज घटना राजधानी लखनऊ के मुंशी पुलिया के पास की है।

राजधानी के मुंशी पुलिया चौराहे पर यातायात को संचालित करने के लिये ट्रैफिक दरोगा मुरारी लाल यादव अपनी ड्यूटी पर तैनात थे। तभी बोलेरो कार यूपी 32 एफसी/5105 को बड़े बहकते अंदाज में ड्राइवर चलाता हुआ सामने से ला रहा था। जब ट्रैफिक दरोगा मुरारी लाल ने उस कार को रुकने का इशारा किया।तो चालक ने बीच सड़क पर कार को खड़ी कर जवाब देने लगा। दरोगा ने उसे किनारे खड़ी करने के लिये बोला। चालक ने कार अचानक से आगे बढ़ा दी। कार रोकने के चक्कर मे ट्रैफिक दरोगा मुरारी लाल यादव कार के बोनट पर पेट के बल गिर गए। तभी ड्राइवर ने अपनी कार की स्पीड तेज कर दी। जिस कारण दरोगा मुरारी लाल लगभग 100 मीटर तक कार के साथ घिसटते हुए चले गए।

आगे मोड़ पर जब कार की स्पीड कुछ धीमी हुई तब उक्त ट्रैफिक दरोगा ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई। जबकि वह ड्राइवर अपनी कार को लेकर मौके से फरार हो गया, लेकिन इस घटनाक्रम में ट्रैफिक दरोगा के कमर व घुटने में गम्भीर चोटें आईं हैं। स्थानीय लोगों ने दरोगा को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया दिया है। घायल दरोगा ने इंदिरा नगर थाने में कार नम्बर के आधार पर मुकद्दमा दर्ज करवा दिया है। बताया गया है कि यह कार राणा अमर सिंह निवासी हरिहर नगर के नाम से रजिस्टर्ड है। पुलिस इस मामले में फरार ड्राइवर को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story