×

Lucknow: हजरतगंज में कार में बैठे शख्स समेत कार को उठाया नगर निगम की टीम ने, चिल्लाते रह गए कार-सवार, देखें वीडियो

Lucknow: राजधानी लखनऊ में शनिवार को हजरतगंज चौराहे पर अवैध रूप से पार्क किए हुए वाहनों को उठाने वाली नगर निगम की क्रेन ने कार में बैठे दो शख्स सहित उनकी कार को उठा लिया।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 13 Feb 2022 5:52 AM GMT (Updated on: 13 Feb 2022 5:53 AM GMT)
Hazratganj Parking Viral video
X

हजरतगंज में नगर निगम की टीम का अजीबोगरीब वाकया (फोटो-सोशल मीडिया)

Lucknow: शनिवार को लखनऊ के सबसे मशहूर हजरतगंज चौराहे पर एक ऐसी घटना घटित हो गयी कि आसपास मौजूद देखने वाले लोग आश्चर्यचकित हो गए। इसी के साथ चौराहे पर मौजूद लोगों ने इस घटना की वीडियो रिकॉर्ड कर ली और अब यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शनिवार को हजरतगंज चौराहे पर अवैध रूप से पार्क किए हुए वाहनों को उठाने वाली नगर निगम की क्रेन ने कार में बैठे दो शख्स सहित उनकी कार को उठा लिया। दोनों व्यक्ति कार में बैठे इस घटना के खिलाफ आवाज़ उठाते रहे लेकिन नगर निगम के मौजूद कर्मचारियों ने उनकी एक नया सुनी।

भारी मात्रा में भीड़ इकट्ठा

इसी के साथ मामला अधिक तूल पकड़ने पर नगर निगम की क्रेन के आसपास भारी मात्रा में भीड़ इकट्ठा हो गयी और उन्होनें इस घटना के खिलाफ पुलिस में तहरीर देने की बात की, जिसके चलते नगर निगम कर्मचारियों द्वारा जल्द ही इस मामले को निपटा लिया गया।

यह पूरी घटना उस वक़्त की है जब कार मालिक सुनील एक और शख्स के साथ हजरतगंज चौराहे पर अपनी कार में बैठे बात कर रहे थे लेकिन तभी अचानक से आए लखनऊ नगर निगम के क्रेन वाहन ने सुनील और उसके साथी समेत बगैर किसी चेतावानी के कार को उठा लिया, जिसके पश्चात सुनील और उसके साथी द्वारा जोरों-शोरों से इसका विरोध करने के बावजूद भी नगर निगम के कर्मियों ने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया।

बेहद ही दिलचस्प और अलग है नगर निगम का बयान

वीडियो वायरल होने के साथ ही मामले के तूल पकड़ने के बाद लखनऊ नगर निगम ने इस मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा कि नगर निगम की क्रेन द्वारा वाहन उठाए जाने के समय कार में कोई भी मौजूद नहीं था लेकिन तभी अचानक कार उठाने के साथ ही दोनों शख्स तेजी से आकर कार में बैठ गए और नगर निगम कर्मचारियों को गाली देने लगे। इसके पश्चात नगर निगम के कर्मचारियों ने दोनों शख्स सहित गाड़ी को उठा लिया।

Lucknow, lucknow nagar nigam , Municipal Corporation, vehicle, lucknow news, lucknow news today, latest lucknow news, Lucknow Hazratganj viral video, Hazratganj viral video , Hazratganj parking viral video , nagar nigam crane

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story