×

Lucknow: ITI छात्रा का अपनी सहेलियों और शिक्षिका पर गंभीर आरोप, कहा- 'आज लगा लूंगी फांसी', देखें वीडियो

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह अलीगंज आईटीआई कॉलेज का बताया जा रहा है। छात्रा किसी हॉल में रोते हुए नजर आ रही है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 26 Feb 2022 11:48 AM GMT
Lucknow News
X

IIT दलित छात्रा की तस्वीर 

Lucnow News: लखनऊ में एक दलित छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, छात्रा रोते हुए दिखाई दे रही है और अपनी कुछ सहेलियों और शिक्षिका पर आरोप लगा रही है। छात्रा ने अपने को दलित बताते हुए कहा कि उसका नाम निशा है। उसके खिलाफ साजिश रची जा रही है, उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। कॉलेज की कुछ छात्राएं व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर उसके खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं। उसकी तैनाती नहीं दी जा रही है, जिससे वह काफी परेशान है। छात्रा ने कहा है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो फांसी लगाकर जान दे देगी। उसने शिक्षा मंत्री और सरकार से न्याय की गुहार लगाई है।

अलीगंज आईटीआई कॉलेज का है मामला

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह अलीगंज आईटीआई कॉलेज का बताया जा रहा है। छात्रा किसी हॉल में रोते हुए नजर आ रही है। उसी में वह वीडियो बनाकर अपने आंसू पूछते हुए स्कूल की शिक्षिका और कुछ सहेलियों पर आरोप लगाया है कि उस पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह यहां की लड़कियों को धमकी देती है।

छात्रा का कहना है कि उसे काफी दिनों से प्रताड़ित किया जा रहा है, उसकी ज्वाइनिंग नहीं हो रही है। जिससे वह आजिज आ चुकी है, छात्रा का कहना है कि वह कई दिनों से भटक रही है लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद वह वीडियो जारी कर न्याय की मांग की है।

वहीं छात्रा द्वारा जारी वीडियो का लखनऊ पुलिस ने भी संज्ञान लिया है और कहा कि कृपया पूरे मामले से अवगत कराएं। जो वीडियो वायरल हो रहा है कि उसमें एक मोबाइल नंबर भी दिया गया है। न्यूजट्रैक ने भी उस पर संपर्क करने की कोशिश की तो वह विजी जा रहा था। फिलहाल लखनऊ पुलिस के संज्ञान में ये मामला आ गया है। अब छात्रा को न्याय मिल सकता है। जिसके लिए वह परेशान है और आज वीडियो बनाकर आत्महत्या जैसे कदम उठाने की बात कही थी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story