×

लखनऊ में अपना काफिला रोक प्रियंका गांधी ने की घायल युवती की मरहम पट्टी, अपना फ़ोन नंबर देकर पहुंचाया अस्पताल

Lucknow : लखनऊ के 1090 चौराहे पर बुधवार को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने एक एक घायल युवती की सूचना मिलने पर अपने काफिले को रुकवाकर उस युवती से मिली।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 20 Oct 2021 4:56 PM GMT
Lucknow 1090 Priyanka Gandhi
X

लखनऊ में 1090 चौराहे पर युवती की मरहम पट्टी करती प्रियंका गांधी 

Lucknow : लखनऊ से आगरा जाते (Agra Jati Priyanka Gandhi) वक्त लखनऊ के 1090 चौराहे पर बुधवार को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi 1090 Chaurahe Par) ने एक एक घायल युवती की सूचना मिलने पर अपने काफिले को रुकवाकर उस युवती से मिली। अपनी गाड़ी से फर्स्ट एड किट (Priyanka Gandhi Ne ladki ki Patti Kari) निकालकर खुद उस युवती की मरहम पट्टी भी की।

मामला दरअसल प्रियंका गांधी के आगरा आगमन से जुड़ा हुआ तब। हाल ही में बीते दिनों आगरा में वाल्मिकी समाज के एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत के चलते प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने (Peedit Parivar se Milne Agra Ja Rahi Priyanka Gandhi) आगरा जा रही थीं तभी उन्हें रास्ते में एक युवती के एक्सीडेंट की जानकारी मिली, जिसके बाद प्रियंका गांधी अपने काफिले को रुकवार घायल युवती के जख्मों पर खुद अपने हाथों से मरहम लगाती नज़र आई। साथ ही इस मौके पर प्रियंका गांधी ने कहा कि हम कांग्रेसी हैं। आमजन की सेवा ही हमारी असल विचारधारा है।

प्रियंका गांधी ने घायल युवती के जख्मों को साफ कर उससे कुछ देर बात की तथा उसे अपना व्यक्तिगत मोबाइल नंबर देकर प्राथमिक उपचार के लिए निकटम अस्पताल में भेज दिया। इस घटना को स्वयं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu Ne Tweet Kiya) ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

जानें क्या है आगरा कांड

हाल ही में आगरा में वाल्मिकी समाज के एक युवक अरुण कुमार को, जो कि सफाईकर्मी के पद पर तैनात थे, पुलिस ने उन्हें चोरी के इल्ज़ाम में हिरासत में लिया था। अरुण को हिरासत में लेने के बाद उसकी पुलिस हिरासत में मौत हो जाने के चलते प्रदेश प्रशासन पर पुलिस पर अनेकों सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।

यह कोई पहला मौका नहीं है जब स्वयं पुलिस शक के घेरे में आई है। हाल ही में बीते कुछ महीनों में दर्जनों ऐसे कांड हुए हैं, जिसके चलते आम जनता का भरोशा यकीनन पुलिस प्रशासन से उठ सा गया है।

आगरा में हुई इस घटना के चलते प्रियंका गांधी मृतक के परिवार से मिलने आगरा जाना चाहती थीं । लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हें आगरा जाने की अनुमति ना देते हुए हिरासत में ले लिया । हालांकि बीते दिन ही प्रशासन ने प्रियंका गांधी समेत 4 लोगों को आगरा जाने की अनुमति प्रदान कर दी थी जिसके बाद प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत अपने 4 सहयोगियों के साथ लखनऊ से आगरा के लिए निकली थीं जब 1090 चौराहे पर उपर्युक्त घटना घटी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story