×

Lucknow News: इंसाफ के लिए CM योगी के दरबार पहुंचीं महंत की पत्नी, आत्मदाह की कोशिश

इंसाफ की गुहार लगाने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पहुंची महंत की पत्नी

Network
Newstrack NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 19 Oct 2021 12:10 PM GMT
Mahant wife Khushboo
X

महंत की पत्नी (फोटो-न्यूजट्रैक)

Lucknow News: एक तरफ प्रदेश सरकार जहां बेहतर सुशासन का दावा कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ लोगों को इंसाफ के लिए मुख्यमंत्री तक से गुहार लगानी पड़ रही है। भू माफियाओं की धमकी से परेशान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के दरबार पहुंची महंत की पत्नी ने आत्मदाह करने की कोशिश की। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने महंत की पत्नी को इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलकार आत्मदाह (lucknow me atmdah) करने से रोक लिया है।

lucknow me atmdah - महंत की पत्नी खुशबू देवी ने बताया कि पलटूदास आश्रम (Paltudas Ashram) की रहने वाली हैं। उनके पति की दो वर्ष पूर्व प्रशासन की मिली भगत से हिस्ट्रीशीटर से हत्या करा दी गई थी। इसके बाद जिलाधिकारी की तरफ से उनकी और उनके बच्चों के भरण पोषण का भरोसा दिलाया गया था, लेकिन अभी तक उन्हें किसी तरह की कोई मदद नहीं दी गई। वहीं अब उनका मुकदमा गवाही में हैं तो हिस्ट्रीशीटर की तरफ से उन्हें व उनके परिवार को धमकाया जा रहा है।

lucknow me atmdah - उन्होंने कहा कि गुंडे उन्हें जान से मारने की धमकी देते रहते हैं। वहीं तारीख पर कोर्ट में पहुंचने पर मुकदमे की फाइल तक गायब कर दी जा रही है। उन्होंने कहा कि मेरी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। इसीलिए आज वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाने आई हैं। उन्होंने कहा कि माफिया द्वारा उनके बच्चों की हत्या किए जाने की धमकी दी जा रही है, जिससे उनका परिवार खौफजदा है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story